प्रेमिका ने  किया अपने प्रेमी का कत्ल, वजह जानकर रह जायेंगे दंग
प्रेमिका ने किया अपने प्रेमी का कत्ल, वजह जानकर रह जायेंगे दंग
Share:

आगरा : उत्तर प्रदेश में दिनों दिन कोई न कोई बारदात सुनने को मिल रही है वही एक मुद्दा आया है कि फतेहपुर सीकरी में कारवां सराय स्मारक के पास 29 सितंबर 2019 को हुआ युवक के क़त्ल का खुलासा हो चुका है. जंहा पुलिस ने अपराधी महिला समेत पांच लोगों को जेल कि सलाखों के पिच किया है. वही पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों में महिला ने यह कत्ल किया है. मिली जानकारी के अनुसार कारवां सराय स्मारक के पास 30 सितंबर 2019 को एक युवक का शव बरामद किया गया था. जंहा क़त्ल कर उसका शव फेंका गया था। शव की पहचान बंटी उर्फ अफजल पुत्र असगर अली निवासी मुक्तसर बठिंडा पंजाब के रूप किया जायेगा.

यही खोज बीन में सामने आया कि युवक के संबंध काफी समय से पड़ोस में रहने वाली राजरानी पत्नी नत्थू सिंह था. राजरानी अफजल के साथ अपना जीवन यापन करना चाहती थी. पर, कुछ साल पहले अफजल ने शादी कर ली. इससे राजरानी ने उससे बदला लेने की ठान ली. नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई शराब जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा हुआ है कि पहले महिला ने ठेली लगाकर मजदूरी करने वाले आगरा व सीकरी के व्यक्तियों के साथ 29 सितंबर 2019 को बंटी उर्फ अफजल को बहाने से सीकरी बुलाया था.

जहां शराब में नशे की गोलियां मिलाकर उसे शराब पिलाई गई थी. वही अचेत होने पर गला काटकर कत्ल कर दिया. जंहा पहचान मिटाने की नीयत से पत्थरों से कूचकर चेहरा भी पूरी तरह बिगाड़ दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने राजरानी पत्नी नत्थूराम, इकबाल और इसरार पुत्रगण वसलुद्दीन निवासी आजमपाड़ा जाफरीन वाली गली थाना शाहगंज आगरा, सलमान पुत्र रफीक निवासी मुस्तफा क्वार्टर आगरा कैंट थाना सदर आगरा एवं कासिम पुत्र सिराजुद्दीन निवासी ऊपर पहाड़ मोहल्ला तालाब सीकरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जहा से कोर्ट में जल्द उसका फैसला किया जायेगा.

सुहागरात पर हैवान बना पति, पत्‍नी को पिलाई शराब और मुंह में डाला कांच...

बेटी ने कर ली लव मैरिज तो परेशान होकर पिता ने पत्नी और बेटे संग दे दी जान

चायवाले की दुकान के पास पड़ा था बोरा, अचानक आने लगी तेज बदबू और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -