लड़के ने रिश्ता तोडा तो लड़की ने उठाया ऐसा कदम जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे
लड़के ने रिश्ता तोडा तो लड़की ने उठाया ऐसा कदम जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे
Share:

आजकल के युवाओं के लिए प्यार किसी खिलवाड़ से कम नहीं है. ऐसी में आय दिन कई रिलेशनशिप बनते और बिगड़ते है. प्यार में धोखा खाने के बाद कई लड़किया टूट जाती है और कोई न कोई गलत कदम उठा लेती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसने अपने रिलेशनशिप में धोखा मिलने के बाद ऐसा कदम उठाया जिसे देखकर लोगों के होश हवा हो गए. क्रिस्टीना कुछमा नाम की ये लड़की अपने ब्वायफ्रेंड जेंटिल के साथ छुट्टियां मनाने बहामास गयी थीं इसी दौरान जेंटिल ने उससे ब्रेकअप कर लिया. फिर लड़की ने जो किया उसे जान आप हैरान रह जायेंगे.

24 साल की क्रिस्टीना पेशे से एक रशियन मॉडल हैं और अपना कारोबार शुरू करना चाह रही थी. उनके ब्वायफ्रेंड जेंटिल ने उन्हें वादा किया था कि वे क्रिस्टीना को कारोबार शुरू करने के लिए पैसे देंगे. दरअसल जब ये कपल बहामास में डिनर कर रहा था तब क्रिस्टीना ने जेंटिल से 32 लाख रुपए मांगे. रकम का नाम सुनते ही जेंटिल ने उन्हें मना कर दिया और उसी वक्त जेंटिल ने ब्रेकअप कर लिया.

जेंटिल ने जैसा ही क्रिस्टीना से रिश्ता तोड़ने का ऐलान किया, क्रिस्टीना ने उनके मुंह पर गरमा-गरम ग्रीन टी उढेल दी. साथ ही, बदला लेने के लिए क्रिस्टीना ने जेंटिल की 35 लाख रुपए महंगी मर्सिडीज कार भी बहामास के पूल में डाल दी. इसके बाद वो वहां से चली गयी. अब आप क्या कहते है लड़की ने ठीक किया की नहीं!

इस लड़के का डांस देखकर आप भी पेट पकड़ लेंगे, हंस हंस कर

'ये है मोहब्बतें' की रूही हैं इतनी ग्लैमरस, देखिये लेटेस्ट फोटोज

चर्चा में रहने वाली ये मॉडल, हॉट फोटो के लिए फिर से आयी सुर्ख़ियों में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -