गोली लगने से हुई प्रेमिका की मौत, फंदे पर झूला प्रेमी
गोली लगने से हुई प्रेमिका की मौत, फंदे पर झूला प्रेमी
Share:

सतना। शहर में एक प्रेमी जोड़े के आत्महत्या का मामला सामने आया है। युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपने बड़े भाई को कॉल करके आत्महत्या करने की जनकारी दी थी। युवक की मृत्यु फंदे पर लटकने से और युवती की मृत्यु गोली लगने से हुई है। साथ ही उन्होंने डायरी में एक नोट भी लिखा है। जिसमे लिखा है की, हमारा दाहसंस्कार न करे, बल्कि किसी मेडिकल कॉलेज में रिसर्च के लिए दे दिया जाए।

बताया गया है की मृतक युवक चार भाइयों में से सबसे छोटा था। उसका अफेयर बड़े भाई की साली से चल रहा था। वह दोनों शादी करना चाहते थे। परन्तु परिवार का कहना था की पहले तीसरे नंबर के भाई की शादी होगी। युवक अपने दूसरे नंबर भाई की शादी में अपने घर आया था। युवक (24) का शव कमरे में फंदे पर मिला और युवती (23) भी उसी कमरे के पलंग पर मिली है। युवती के गले के नीचे गोली लगने का निशान है। युवक के पैरों के पास कट्टा भी पड़ा मिला। दोनों की शादी न होने के चलते उन्होंने ये कदम उठा लिया।

युवती बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर चुकी थी, वह बीएड कर रही थी। युवती सिद्धार्थ नगर में किराये के कमरे में रहती थी। वहीं युवक हिमाचल प्रदेश में प्राइवेट जॉब करता था। दोनों ने खुदखुशी लड़की के कमरे में की, पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

युवक का भाई जब युवती के रूम पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने तुरंत पुलिस को इस बात की सुचना दी। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ दिया गया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी। युवती ने गोली खुद मारी या युवक उसे गोली मार कर फांसी पर झूला, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

'ईसाई धर्म अपना लो, एक लाख रूपये मिलेंगे', गिरफ्तार हुआ धर्म परिवर्तन का लालच देने वाला युवक

कुत्ते के पिल्ले को लड़के ने दी दर्दनाक मौत, वीडियो देखकर काँप उठेगी रूह

12वी का आखिरी पेपर देकर ख़ुशी-ख़ुशी सेंटर से निकला छात्र, अचानक आए पांच लोग और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -