गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर लड़कों को नहीं किया अनफॉलो तो भड़क गया बॉयफ्रेंड, उठा लिया ये खौफनाक कदम

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में 22 वर्षीय शख्स ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या कर ली। वो भी केवल इसलिए क्योंकि उसकी प्रेमिका इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ पुरुषों को फॉलो करती थी। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच इस बात को लेकर कई बार विवाद भी हुआ। किन्तु जब उसकी प्रेमिका ने उन पुरुषों को अनफॉलो करने से मना कर दिया तो शख्स ने दुखी होकर खुदखुशी कर ली।

सीताबुल्दी पुलिस ने कहा कि मृतक शख्स की पहचान रोहन सिंह कपूर के तौर पर हुई है, जो कि राम नगर का रहने वाला था। उसने रामदासपेट क्षेत्र में लगे दुर्गा पूजा पंडाल के समीप जहरीली दवा का सेवन किया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि रोहन के ऊपर बहुत कर्जा भी था। वह उससे भी बहुत तनाव में रह रहा था। रिपोर्ट एक अनुसार, दुर्गा पंडाल के पास जब रोहन ने जहरीली दवा खाई, तब वहां खड़े एक व्यक्ति को उसने पूरी बात बताई। फिर कहा कि वह उसके बड़े भाई वीरपाल सिंह कपूर को फोन करे तथा यहां बुलाए। खबर प्राप्त होते ही वीरपाल मौके पर पहुंचा तथा रोहन को उपचार के लिए नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया। किन्तु रोहन ने उपचार के चलते दम तोड़ दिया।

दूसरी तरफ पुलिस ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लड़के की प्रेमिका और परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल तहकीकात जारी है। वही इससे पहले नागपुर में प्रेमिका के साथ शादी नहीं होने से एक व्यक्ति इतना दुखी हो गया की स्वयं जान दे दी। 

पति ने कर डाली अपनी ही गर्भवती पत्नी की हत्या! चौंका देने वाली है वजह

'बाहर आओ, तुम्हें तगड़ा साधु बनाएंगे', समाधि ले रहा था युवक अचानक आ गई पुलिस और फिर...

पति ने प्रेमिका के संग मिलकर करदी पत्नी की हत्या, ऐसे दिया घटना को अंजाम

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -