गर्लफ्रेंड ने दिया धोका तो बॉयफ्रेंड ने बदला लेने के लिए कर दिया ऐसा काम

सोशल मीडिया के इस जमाने में कब कौन इंसान मशहूर हो जाए इसका पता ही नहीं चलता है. आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं. आज के समय में प्यार होकर ब्रेकअप होने तो नार्मल बात हो गई है. वैसे प्यार करने से ज्यादा ब्रेक-अप करना मुश्किल होता है. कुछ लोग तो आसानी से सामान्य जिंदगी में वापस आ जाते हैं लेकिन कुछ बदला लेकर ही मानते हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही खबर वायरल हो रही है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. जिस मामले के बारे में हम आपको बता रहे हैं वह इंडोनेशिया का है जहां बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की धोखेबाजी और अपना हाल बयां करने के लिए एक बिलबोर्ड किराए पर ले लिया. जी हां... उस बिल बोर्ड पर अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ एक संदेश भी लिख दिया है. अब यह सन्देश का ही वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल सार्वजनिक तौर पर बहस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में एक बिलबोर्ड भी दिखता है जिस पर महिला का चेहरा छपा है और साथ ही यह लिखा हुआ है- 'तुमने मेरा दिल तोड़ा, तुमने मुझे धोखा दिया, मैं तुमसे ब्रेक-अप करना चाहता हूं.' बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसे पब्लिक स्टंट मान रहे हैं. आप भी देखे यह वीडियो.

Video : छोटी बच्ची का होम वर्क करवाता है यह कुत्ता, वीडियो देखकर हैरान हो जाएंगे

Video : रन-वे से उड़ान भरते ही अचानक ट्रक में जा घुसा प्लेन और फिर..

पिता की सूनी दुकान पर ग्राहक लाने के लिए बेटे ने किया ऐसा काम, लग गई भीड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -