अपने बर्थमार्क को बना लिया अपनी खूबसूरती का हिस्सा, और बन गयी मॉडल
अपने बर्थमार्क को बना लिया अपनी खूबसूरती का हिस्सा, और बन गयी मॉडल
Share:

हर किसी को अपने चेहरे से बहुत प्यार होता है और शायद ही कोई चाहता होगा कि उसके चेहरे पर कोई दाग या धब्बा हो। अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट भी इस्तेमाल  करते हैं जिससे उनका चेहर खूबसूरत बन जाता है। लेकिन कुछ लोग  ऐसे भी होते हैं जिन्हे बचपन से चेहरे पर दाग होते हैं जिसके चलते वो अपने चेहरे को खराब समझने लगते हैं .

लेकिन ब्राज़ील की रहने वाली एक  24 वर्षीय Mariana Mendes ऐसा नहीं मानती बल्कि अपने इस चेहरे के साथ ही वो खुलकर जीती हैं। ये उन्ही लोगों में से हैं जिसमे अपने बर्थमार्क को अपनी खूबसूरती का हिस्सा बना लिया। Mariana ये मानती है कि ये बर्थमार्क ही उन्हें सबसे अलग बनता है जिससे उनकी एक अलग ही पहचान बनती है। जब Mariana छोटी  थी तो उनकी माँ ने इस मार्क को हटाने के कई प्रयास किये ताकि कोई उन्हें चिढ़ा ना सके।

लेकिन अब Mariana इसी बर्थमार्क की वजह से जानी जाती है और ये एक मॉडलिंग के साथ साथ स्टाइल असिस्टेंट भी बन चुकी हैं। इस पर Mariana कहती हैं कि,'कई बार लोग उनके इस बर्थमार्क को टैटू मान बैठते हैं, पर मुझे इसके बारे में उन्हें बताने में कभी कोई शर्म महसूस नहीं होती।'

साउथ कोरिया में बनाई गई एक रोबोटिक फिश जो है बहुत ही स्ट्रांग

Video : लौट आयी हैं 90's की सिंगर्स प्रीति और पिंकी, जो गा रही हैं कैंसर पीड़ित महिलाओं के लिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -