हफ्तेभर में 36 लीटर खून पी जाती है ये खतरनाक लड़की
हफ्तेभर में 36 लीटर खून पी जाती है ये खतरनाक लड़की
Share:

इस मॉर्डन जमाने में लोगों के बहुत ही अजीब-अजीब शौक होते हैं जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसे लोग अपने इन्ही अजीब शौकों के कारण दुनियाभर में चर्चा का विषय बन जाते हैं. हम आपको आज एक ऐसी ही एक लड़की के बारे में बता रहे हैं जो अपने एक अजीबोगरीब शौक के कारण चर्चा का विषय बनी है. जो भी इस लड़की के बारे सुनता है वो हैरान हो जाता है. इस लड़की को हर कोई असल जिंदगी का दरिंदा कहता है.

आपको ये जानकर हैरानी होगी की ये लड़की इंसानों का खून पीती हैं. जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. आपके मन में भी ये सवाल तो आ ही रहा होगा की आखिर ऐसी क्या मज़बूरी आ गई जो इसे खून पीने पर मजबूर होना पड़ रहा है? तो चलिए हम आपके इस सवाल का जवाब दे ही देते हैं. जिस लड़की के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली है जिसका नाम है मिशेल. 31 वर्ष की मिशेल ने खुद इस बात का खुलासा एक टीवी शो के दौरान किया था. आपको बता दें मिशेल पेशे से टैटू मेकर है. उसके खून पीने के अलावा भी कई अजीबोगरीब शौक है.

आपको बता दें मिशेल पिछले कई सालों से खून पीती आ रही हैं और ये सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों का भी खून पीती हैं. जी हाँ... जानकारी के मुताबिक मिशेल एक हफ्ते के अंदर कम से कम 36 लीटर खून पी जाती हैं. इस बारे में बात करते हुए मिशेल ने बताया कि, 'जब वो 18 साल की थीं तो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं मिशेल डिप्रेशन के दौरान खुद को नुक्सान पहुंचाने लगी थी और फिर वो खुद भी चूसने लगी थी और धीरे-धीरे मिशेल को खून का स्वाद अच्छा लगने लगा और उन्होंने ऐसा रोज करना शुरू कर दिया. ' 

मौसम के साथ-साथ अपना रंग भी बदलती जाती है ये खूबसूरत नदी

इस मंदिर में लिंग चढाने आते हैं लोग, वजह चौंका देगी

ये है रहस्यमयी झील जहां जाने वाला कभी लौटकर नहीं आया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -