बाप ने डाला मां पर केरोसिन, बेटी ने किया ऐसा काम की...
बाप ने डाला मां पर केरोसिन, बेटी ने किया ऐसा काम की...
Share:

खंडवा: खंडवा में 17 वर्षीय सोनाली ने शुक्रवार को अपने पिता पर हमला किया था। कारण था की वह उसकी मां को जिंदा जलाने का प्रयास कर रहा था। मां पर केरोसिन उड़ेल दिया था और माचिस की तीली जलाकर फेंकने ही वाला था कि सोनाली ने हाथ पकड़ लिया। फिर लट्ठ से पिता पर हमला कर दिया। आखिरकार पिता को वहां से दबे पांव भागना पड़ा और आजतक लौटकर घर नहीं आया।

11वीं में पढ़ने वाली सोनाली ब्लैक बेल्ट हैं। रविवार को उसने इस बारे में पहली बार बात की। कहा-‘मैं तो पापा से सबसे ज्यादा प्यार करती थी। मुझे दुख है कि मैंने उनके साथ ऐसा किया, पर खुशी है कि मां को राख होने से बचा लिया। जब भी पापा-मम्मी का झगड़ा होता तहस तो में हमेशा पापा का पक्ष लेती थी। मां ये कहकर डांट देती थी की वह मेरे सबसे प्यारे पापा है, आप क्यों बहस करती हो। मैंने हमेशा मम्मी से ज्यादा उन्हें प्यार किया। लेकिन उस दिन पापा बिलकुल बदले हुए थे। वो एकदम से शैतान बन गए थे।

मां बुरी तरह पीटा और फिर मां के ऊपर केरोसिन डाल कर माचिस की तीली भी जला ली थी। मैं अगर एक सेकंड की देरी करती तो मां राख बन जाती। मां को इस हाल में देखकर मुझसे सहन नहीं हुआ। दिमाग सुन्न हो गया। बस, लट्ठ उठाया और पापा पर हमला बोल दिया। कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या कर रही हूं। बस, लट्ठ चलाए जा रही थी। इतना मारा कि पापा को वहां से भागना पड़ा। मेने अपने पिता पर हाथ उठाया इसका अफसोस तो है।

मै क्या करती मुझे नही मालूम लेकिन उस समय मुझे जो समझ आया मेने वही किया। मुझें नही लगता की मेने पापा को पीटकर गलत काम किया। अगर उस समय मेरी मां को कुछ हो जाता तो में अपने आप को कभी माफ़ नही कर पाती। हम दो बहने है और मेरे पापा को बेटा चाहिए था। पापा हमें बोझ समझते थे और इसी बात को लेकर मां से झगड़ा करते थे। अगर मेरी मां को कुछ हो जाता तो अपने आप को कभी माफ़ नही कर पाती और हमारा भविष्य ख़त्म हो जाता। पापा के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी हमसे नफरत करते है।

मेरी मां आज जिंदा है इस बात की सबसे बड़ी ख़ुशी है। वही सोनाली की मां प्रमिला को अपनी दोनों बेटियो पर गर्व है। उसने अपने पति से साफ साफ कह दिया था की अगर बेटा चाहिए तो दूसरी शादी कर ले लेकिन वह अपनी बेटियो का गाला नही घोटेगी। उसकी बेटिया कभी कमजोर न पड़े इसलिए कराटे की ट्रेनिंग दिलाई। बता दे की सोनाली ब्लैक बेल्ट और लता ग्रीन बेल्ट है। मुझे बेटा नही होने पर जरा भी अफ़सोस नही है सोनाली ने ये साबित कर दिया की बेटिया भी बेटो से कम नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -