बच्ची की ख्वाइश के उनके पिता निकी मिनाज को करें डेट
बच्ची की ख्वाइश के उनके पिता निकी मिनाज को करें डेट
Share:

मशहूर दिवंगत हॉलीवुड एक्ट्रेस एना निकोल स्मिथ का देहांत हुए 10 साल हो गए हैं और उनकी बेटी ने एक ऐसी ख्वाइश अपने पिता के सामने रखी है, जिसे पूरा करना शायद उनके बस में ना हो. उनकी बेटी डेनियलीन चाहती है कि उनके पिता लैरी बर्कहेड फिर से डेटिंग शुरू करें और उनकी डेटिंग पार्टनर निकी मिनाज होनी चाहिए. एना निकोल स्मिथ का आज से 10 साल पहले ड्रग की ओवरडोज के कारण देहांत हो गया था लेकिन इतने लंबे समय के बाद भी उनके बॉयफ्रेंड लैरी ने किसी अन्य महिला के साथ अपना रिश्ता नहीं जोड़ा.

एना उनके लिए जिंदगी थी और यह अच्छी तरह से समझा जा सकता है कि लैरी यह जगह किसी और को नहीं देना चाहते हैं लेकिन उनकी बेटी चाहती हैं कि वह सुपरस्टार निक्की मिनाज से डेटिंग करें। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डेनियलीन ने अपनी यह ख्वाहिश जाहिर की. वैसे निकी मिनाज भी मीक मिल से ब्रेकअप होने के बाद फिलहाल सिंगल ही है.

डेनियलीन की यह ख्वाइश तो खैर अपनी जगह है लेकिन अगर सच्चाई में देखा जाए तो निकी मिनाज किसी भी एंगल से लैरी की लाइफ स्टाइल और जिंदगी में फिट नहीं हो सकती. इस सिंगल फादर ने एना के देहांत के बाद खुद अपनी बच्ची को लाइम लाइट से दूर रख कर बड़ा किया है और उनकी लाइफस्टाइल भी आम इंसानों जैसी हैं. इसलिए शायद उनकी बेटी का यह ख्वाब हकीकत में ना बदल सके.

ये भी पढ़े

निकी ने की टेलर स्विफ्ट की तारीफ

अब निकी मिनाज के बारे में नहीं सोचते मीक मिल

क्या फिर से एक हो सकते हैं निकी और मीक?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -