प्यार में दिया धोका इसलिए सड़क पर गर्लफ्रेंड को निर्वस्त्र घुमाया

Feb 13 2016 01:20 PM
प्यार में दिया धोका इसलिए सड़क पर गर्लफ्रेंड को निर्वस्त्र घुमाया

न्यू यॉर्क : प्यार में धोखा मिलने के बाद बेवफा शख्स को सजा देने के कई मामले सामने आये है लेकिन हम आपको न्यू यॉर्क का एक ऐसा मामला शर्मनाक मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर कोई भी लवर्स धोखा देने के बारे में नही सोचेगा. एक गर्लफ्रेंड को किसी और शख्स से बात करना इतन महंगा पड़ा की उसके बॉयफ्रेंड ने कड़कड़ाती ठण्ड में उसे निर्वस्त्र करके बीच सड़क नग्न घुमाया. लड़की के बॉयफ्रेंड का नाम 24 वर्षीय जेसन मेलो है. आरोपी प्रेमी को इसका कोई पछतावा नही नही है. 

उसने कोर्ट में कहा की उसकी गर्लफ्रेंड इसी काबिल है. आरोपी प्रेमी महिला पर हमला करने और बच्चो के सामने उसे मरने के आरोप में कोर्ट में पेश हुआ था. हालाँकि आरोपी ने इस आरोप को ख़ारिज कर दिया लेकिन उसने यह स्वीकार किया की 22 साल की उस लड़की को उसने सड़क पर तोलिये पर निर्वस्त्र घुमाया था.

बाद में मेलो ने लड़की से तोलिया भी छीन लिया था और कड़कती ठण्ड में लड़की को नग्न घुमाया. उसने लड़की का वीडियो भी बनाया जिसमे आरोपी स्पेनिश और इंग्लिश भाषा में लड़की से कह रहा है की तोलिया उतारो और अपने हरकत की सजा पाओ. पीड़िता लड़की प्रतिक्रया देते हुए कह रही थी की उसने किसी के साथ सेक्स नही किया है.