युवक से एकतरफा प्यार करती थी लड़की, एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि...

Nov 10 2019 01:00 PM
युवक से एकतरफा प्यार करती थी लड़की, एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि...

हैदराबाद : हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में एकतरफा प्यार में एक युवती ने प्रेमी की पत्नी का गला काट दिया और इस मामले को आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले का बताया जा रहा है. इस मामले में यह खबर सामने आई है कि युवती अपना प्यार छिने जाने से नाराज थी. मिली खबरों के मुताबिक अनंतपुर शहर के महात्मा गांधी कॉलोनी में रहने वाले युवक को स्थानीय एक युवती प्यार करती थी, लेकिन उसने कभी युवक के सामने अपने प्यार का इजहार नहीं किया.

युवती के प्यार से अंजान युवक ने एक अन्य युवती से प्यार कर प्रेम विवाह कर लिया. उसके बाद युवक के प्रेमविवाह का पता चलने पर युवती को काफी गुस्सा आया और उसका कहना था कि, ''उसकी पत्नी ने युवक को उससे छीन लिया है.'' वहीं इस मामले में युवती ने किसी तरह उसकी पत्नी को रास्ते से हटाकर युवक से शादी करके रहने का मन बनाया. वहीं युवती शनिवार को युवक के घर पहुंची जब उसकी पत्नी अकेली थी और उसने युवक से प्यार और शादी को लेकर उसकी पत्नी के साथ लड़ाई-झगड़ा किया.

वहीं फिर आरोपी युवती ने अपने साथ लाया हुआ चाकू निकालकर उसी चाकू से युवक की पत्नी का गला काटकर वहां से फरार हो गई. इस मामले में पीड़ित युवती की चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उसे तुरंत अस्पताल भेज दिया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताया गया है. इस मामले में पुलिस ने मामला दायर कर आरोपी युवती की तलाश शुरू कर दी है.

कोचिंग जा रही लड़की को कमरे में ले गए 4 लड़के, एक ने बाहर से लगाया ताला और फिर...

पुलिस के गिरफ्त में आये ई-रिक्शा लूटेरे

पत्नी ने फूका पति की प्रेमिका का घर, पुलिस ने किया गिरफ्तार