स्कूल से बाहर निकाल दी गई लड़की, गुस्से में खरीद ली एके-47 और...
स्कूल से बाहर निकाल दी गई लड़की, गुस्से में खरीद ली एके-47 और...
Share:

अमेरिका के ओक्लाहोमा से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है. यहां एक लड़की को स्कूल से निकाल दिया गया था, जिसके बाद गुस्सा में आकर उसने एक-47 राइफल खरीद ली और फिर 400 लोगों को गोली मारने की धमकी उसने दे डाली, जिसमें उसके पूर्व स्कूल के कुछ छात्र भी शामिल रहे. 

पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ कार्यालय की एक रिपोर्ट की माने तो, 18 साल की एलेक्सिस विल्सन द्वारा अपने साथ काम करने वाले सहकर्मी को बताया गया है कि उसने एक सेमी ऑटोमेटिक एके-47 राइफल खरीदी है और मैकएलेस्टर में अपने पुराने स्कूल के लोगों को वह गोली मारना चाहती है और साथ ही उसने अपने सहकर्मी से राइफल पकड़े अपनी तस्वीर भी दिखाई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचित किया है.  

पुलिस द्वारा लड़की को उसके घर के पास से पकड़ लिया गया था औरसाथ ही उसके कमरे से राइफल के अलावा छह उच्च क्षमता वाली मैगजीन और कई तरह के अन्य हथियार भी बरामद किए गए हैं. वहीं पूछताछ के दौरान लड़की द्वारा यह बताया गया है कि वह सिर्फ अपने सहकर्मी को बता रही थी कि हथियार से डरने की जरूरत नहीं है, हालांकि उसने यह नहीं बताया है कि क्यों उसने अपने स्कूल के छात्रों सहित 400 लोगों को गोली मारने की धमकी दी.प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की पर झूठे आतंकी हमले का आरोप लगाते हुए उसे स्थानीय जेल में दो लाख 50 हजार डॉलर यानी कि करीब एक करोड़ 78 लाख रुपये के बॉन्ड पर रखा गया है. 

 

 

Video : पानी में Chill कर रहा शख्स, तभी आई शार्क और...

इस देश में 2018 में आखिरी बार देखा गया था सूर्य..अंधकार में रहते हैं लोग

रनवे पर दौड़ने लगे बाप बेटे और हो गया कुछ ऐसा..

एक ऐसी लड़की जो नहीं हंसी आज तक, जानें क्या है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -