OMG !! इस लड़की ने की 17 फीट मगरमच्छ के साथ की स्विमिंग
OMG !! इस लड़की ने की 17 फीट मगरमच्छ के साथ की स्विमिंग
Share:

जी हाँ, सुनकर हैरान होने की कोई जरूरत नहीं है। दुनिया में लोगों के कई तरह के शौक़ होते हैं। किसी को एडवेंचर पसंद है, तो किसी को ट्रैवलिंग, तो किसी को डांसिंग। कोई घर में बैठ कर कुछ अलग करना चाहता है, तो कोई बाहर निकल कर खतरों से खेलना चाहता है। ऐसा ही कुछ शौक है कनाडा की 26 वर्षीय, Franny का। वे भी खतरों से खेलने का शौक़ रखती हैं।

तभी तो वे हाल ही में एक 17 फुट लंबे मगरमच्छ के साथ तैरने के लिए Australia के Darwin में Crocosaurus Cove घूमने गयी थी। Franny उस 17 फुट लम्बे मगरमच्छ के साथ तैरी और पास से उसकी स्टडी भी की। आपको बता दे कि मगरमच्छ से अपनी इस मुलाकात के वक़्त Franny सिर्फ़ एक प्लास्टिक शीट वाले पिंजरे में थीं। अगर उनसे कोई भूल होती, तो वो आराम से मगरमच्छ का भोजन भी बन सकती थीं। मगरमच्छ उनके इतने करीब था कि Franny उसकी पीठ के Bumps और उसके मुंह के सारे दांतों को आसानी से गिन सकती थीं।

Franny ने बताया कि वह उतनी नर्वस नहीं हुई, जितना लोगों ने सोचा था। मगरमच्छ के इतनी करीब रहकर भी उन्हें डर से ज़्यादा रोमांच महसूस हो रहा था। इसके साथ-साथ यह उनके लिए एक बेहद अनूठा अनुभव था। जो की उन्हें हमेशा याद रहेगा।

बता दें कि Franny एक Adventurer, Traveller, Surfer और Videographer हैं. वे ऑस्ट्रेलिया के Byron Bay में रहती हैं और Franny Films में Blogs लिखती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -