दीदी के देवर के प्यार में पागल हुई बहन और कर लिया ऐसा काम...
दीदी के देवर के प्यार में पागल हुई बहन और कर लिया ऐसा काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हमीरपुर से सामने आया है. इस मामले में बीते सोमवार को कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं बताया गया है कि इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और इस मामले की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हमीरपुर नगर के गौरादेवी मंदिर मुहाल निवासी दिनेश की चार पुत्रियां और एक पुत्र है और बड़ी पुत्री की शादी हो चुकी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उससे छोटी पुत्री निधि (16) कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ती थी और निधि अपनी बहन के देवर के साथ शादी करना चाहती थी, इसके लिये वह पिछले काफी समय से जिद कर रही थी. इस मामले में उस लड़की को उसके माता-पिता ने समझाया कि अभी आगे की पढ़ाई करो फिर शादी के बारे में सोचा जायेगा लेकिन वह मैंने को तैयार नहीं थी. इस मामले में माता पिता के समझाने से निधि क्षुब्ध हो गयी और वह अपने कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गयी और फांसी के फंदे पर लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया और सभी सन्न रह गए.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गयी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. आप सभी को बता दें कि सदर कोतवाल केपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच करायी जा रही है.

मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

रांची : शहर के बीच मिली खून से सनी युवक की लाश

रुपए जमा कराने बैंक जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -