शादी नहीं करना चाहती थी लड़की तो कर ली आत्महत्या
शादी नहीं करना चाहती थी लड़की तो कर ली आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मूसाझाग (बदायूं) से सामने आया है. इस मामले में थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को अपनी शादी तय होने से नाराज युवती ने फंदे लगाकर जान दे दी है. मिली खबरों के अनुसार परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी और उन्होंने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ग्रामीणों की मानें तो 18 वर्षीय युवती की शादी अलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तय हो गई थी.

वहीं गांव में इस समय बातें हो रहीं हैं कि युवती अपनी शादी तय होने से नाराज थी और इसी कारण से उसने रविवार सुबह करीब छह बजे अपने ही घर में फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में उन्होंने बगैर पुलिस को सूचना दिए शव को फंदे से उतार लिया और उसके बाद जंगल में ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया. खबरों के मुताबिक़ गांव में एक और चर्चा चल रही है कि शनिवार को युवती ने अपने गांव के ही युवक के साथ फोटो खिंचवाए थे.

वहीं बताया गया है कि यह बात परिवार वालों को पता चल गई थी और परिवार वालों ने युवती को डांट भी लगाई थी, जिससे युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....

ससुराल आए पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -