शादी से लौटे घरवाले तो बेटी नहीं खोल रही थी दरवाजा, तोडा तो देखकर उड़े होश
शादी से लौटे घरवाले तो बेटी नहीं खोल रही थी दरवाजा, तोडा तो देखकर उड़े होश
Share:

अपराध के कई मामले हैं जो हैरान कर देते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिधनू क्षेत्र का है जहाँ बीएससी की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बीते शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी और उन्होंने बताया कि बीते गुरुवार रात रामबिहारी की पत्नी रानी अपने पुत्र सचिन और अंकित के साथ बिधनू कस्बा स्थित शादी समारोह में गई थी. घर पर अकेली बेटी अंकिता ही थी.

इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि देर रात जब शादी से घर वे लोग लौटे आये तो दरवाजा खटखटा कर अंकिता को आवाज लगाई और उसी के बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने धक्का देकर दरवाजे की कुंडी तोड़ी और अंदर गए. उसके बाद उन्होंने जो देखा देखकर सन्न रह गए.

उन्होंने देखा अंकिता का शव पंखे के कुंडे में दुपट्टे के फंदे से लटका मिला वह बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी. इस मामले में आगे पुलिस ने बताया सूचना मिलने पर हम मौके पर वहां चले गए और शव को फंदे से उतवाया. उनका कहना है आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थति स्पष्ट हो जाएगी. वैसे यह मामला पहला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

पुलिस ने बताई हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप की खौफनाक कहानी, सुनकर खौल उठेगा खून

प्रियंका रेड्डी के बाद उसी जगह पर मिली दूसरी महिला की जली हुई लाश, जांच में लगी पुलिस

प्रियंका रेड्डी केस में गिरफ्तार हुए आरोपी, मिनिस्टर ने कहा- 'बहन की जगह पुलिस को कॉल करती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -