परीक्षा देकर आई छात्रा और लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस
परीक्षा देकर आई छात्रा और लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के मोहान रोड पारा पर सुसाइड की जाने की खबर सामने आई है. इस मामले में डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय की बीटेक तृतीय वर्ष की छात्रा ने शनिवार को परीक्षा के बाद अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं मकान मालिक के सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस का कहना है कि, छात्रा के पास से उसका मोबाइल मिला है. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है और इंस्पेक्टर पारा विभूति सिंह का कहना है कि, ''मूलता महाराष्ट्र मलाड मुंबई की रहने वाली छात्रा पुनर्वास विवि से बीटेक की पढ़ाई कर रही थी.

वह मोहान रोड पारा स्थित मॉडल सिटी में बृजराज यादव के यहां किराये पर रहती थी. मकान मालिक ने बताया कि, शनिवार को परीक्षा देने के बाद वह दोपहर 12 बजे कमरे में आई. काफी देर बाद उसके परिवारीजनों का मकान मालिक के पास फोन आया कि फोन नहीं उठा रही है. बात करा दीजिए. तब वह ऊपर गए और को बुलाया. लेकिन कोई जवाब न मिलने पर खिड़की से झांका तो दरवाजे की ग्रिल में दुपट्टे से लटकी हुई थी.''

वहीं इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर शव को उतारा और चेकिंग करने पर उसके पास से मोबाइल मिला. वहीं अब पारा थाना पुलिस का अनुमान है कि छात्रा का मोबाइल उसके पास से ही मिला है और किसी से बात करते हुए लड़की ने फांसी लगा ली या फिर वीडियो बनाते हुए फांसी लगाई है.

दुष्कर्म करने में नाकाम हुआ युवक, तो युवती पर केरोसिन डालकर लगा दी आग...

गुजरात से सामने आया शर्मनाक मामला, अपनी ही बेटी का रेप करवाती रही माँ, पति को कर देती थी बेहोश

पेटदर्द से परेशान थी नवविवाहिता, दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -