Video : लड़की को होशियारी दिखानी पड़ी भारी, ये हुआ हाल
Video : लड़की को होशियारी दिखानी पड़ी भारी, ये हुआ हाल
Share:

अक्सर देखा जाता है लोग हीरोगिरी करने से बाज़ नहीं आते. ऐसे में कभी-कभी उन्हें जान की बाज़ी लगानी पड़ जाती है और बहुत बार ऐसा भी होता है कि उनकी जान तक चली जाती है. सेल्फी में ऐसे कई मामले देखे गए हैं और कई लोगों की जान जाने के बाद भी लोग नहीं समझते और अपनी हरकतों से पीछे नहीं हटते. इस बार भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की के साथ हादसा होते रह गया. 

चिप्स से बनाई गई मोनालिसा की सबसे बड़ी पेंटिंग, जानिए खास बात

आपने ट्रेन में भी स्टंट करने वाले लोगों को देखा होगा जो दरवाज़े पर खड़े हो जाते हैं और जान जोखिम में डाल देते हैं. लेकिन इस बार इस लड़की ने भी ऐसी ही हद की है. मुंबई की लोकल ट्रेन में एक लड़की सफर कर रही थी जो अचानक ही ट्रेन से गिरने लगी लेकिन कुछ लोगों ने उसे अपनी होशियारी से बचा लिया. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा किस तरह लड़की चलती ट्रेन के दरवाज़े पर खड़ी है और तेज़ हवा के झोंके के कारण वो नीचे गिर जाती है. 

इस गली में Kiss करने के लिए कपल्स लगाते हैं लम्बी लाइन

इस वीडियो में एक लड़की अपने कानों में इयरफोन लगाए हुए खड़ी हैं जिसके कारण लड़की को सामने से आती ट्रेन की आवाज़ सुनाई नहीं देती. जब दूसरी लोकल ट्रेन अचानक सामने से गुजरती है तो वो अचानक से डर जाती है और बैलेंस बिगड़ने से उसका पैर फिसल जाता है और वो ट्रेन पर लटक जाती है. लेकिन साथ में खड़े लोगों ने फ़ौरन ऊपर खिंचा और जाना बचाई. 

यह भी पढ़ें...

टेस्ट-ट्यूब तकनीक से पहली बार जन्मे दो शावक

ज्यादा खूबसूरती बनी पाबंदी का कारण, एक्ट्रेस पर लगा बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -