बंगाल में ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा के साथ दरिंदगी, सुनसान स्थान पर ले जाकर किया गैंग रेप
बंगाल में ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा के साथ दरिंदगी, सुनसान स्थान पर ले जाकर किया गैंग रेप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के पोलबा में बेहोशी का स्प्रे कर एक छात्रा के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. उस घटना में पीड़िता के परिजनों ने पोलबा थाने में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पोक्सो धारा के तहत केस दर्ज किया गया है. छात्रा के परिजनों के अनुसार, शनिवार (8 अप्रैल) शाम को छात्रा पढ़ाई कर कोचिंग से घर नहीं लौटी, परिजनों ने छात्रा की तलाश शुरू की, मगर जब वह रात को नहीं मिली तो थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में एक युवक को अरेस्ट कर लिया है.

हुगली के पोलबा में 11वीं कक्षा की एक छात्रा को बेहोश कर उसका रेप करने का इल्जाम लगा है. पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू की है और आरोपियों की तलाश शुरू की गई है. छात्रा के परिजनों के अनुसार, शनिवार शाम को छात्रा पढ़ाई से घर नहीं लौटी. रात 8:30 बजे के बाद भी घर नहीं लौटने पर परिजनों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की. ट्यूटोरियल टीचर को फोन करने पर छात्रा की मां को पता चला कि उस दिन टूशन थी ही नहीं. इसकी जानकारी वाट्सएप ग्रुप में पहले ही दे दी गई थी. आखिरकार लड़की के परिजनों ने रात लगभग 1 बजे मामले की सूचना पोलबा थाने में दी. छात्रा के परिजनों के अनुसार, रविवार की सुबह लगभग 5 बजे छात्रा साइकिल से खुद घर लौटी.

पीडिता के अनुसार, बिजन रॉय नाम के एक युवक ने दो बाइकों के साथ एक वीरान जगह पर उसका रास्ता रोक लिया. वह युवक उसका परिचित था. बिजन ने उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा. जब वह नहीं मानी, तो उसने उसकी नाक पर कुछ स्प्रे किया और उसे घसीटकर आम बागान में ले गया और उसका रेप किया. आरोपी बिजन के साथ कुछ और युवक भी थे. सुबह जब छात्रा को होश आया तो उसे अपनी साइकिल बगल में पड़ी हुई मिली. आरोपी फोन पर बात करने में व्यस्त थे और फिर वहां से फरार हो गए. उसकी बाद लड़की घर लौटी. लड़की के परिजन पोलबा थाने गए और FIR दर्ज कराई.

दहेज़ में 10 लाख नहीं मिले, तो पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला, शौहर पर मारपीट का भी आरोप

बारात में हर्ष फायरिंग से युवक की मौत, परिजन बोले- उसकी हत्या की गई

अचानक हाईवे पर होने लगी ताबड़तोड़ गोलीबारी, बिल्डर-ड्राइवर को सरेआम मारी तीन गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -