अंदर से बंद था हॉस्टल में लड़की के कमरे का दरवाजा, खिड़की से वार्डन ने देखा तो उड़े होश
अंदर से बंद था हॉस्टल में लड़की के कमरे का दरवाजा, खिड़की से वार्डन ने देखा तो उड़े होश
Share:

लखनऊ: हाल ही में अपराध का एक मामला हजरतगंज के नरही से सामने आया है जहाँ एक निजी गर्ल्स हास्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही लड़की (24) का शव फंदे पर लटका मिला. इस मामले में कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. वहीं अब पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए कहा कि, ''उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

उसके मोबाइल के जरिए पड़ताल की जा रही है. परिवारीजनों को भी सूचना दे दी गई है.'' इस मामले में बताया गया है कि बनारस में डीएलडब्ल्यू के पास रहने वाले बद्री प्रसाद पेशे से अध्यापक हैं और उनकी बेटी एमए की पढ़ाई करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. वहीं वह तिकोनिया पार्क स्थित डॉ. तस्वीर फातिमा के मकान के एक हिस्से में चल रहे गर्ल्स हास्टल में किराए पर रहती थी और आज उन्होंने पुलिस को बताया कि, ''सुबह से लड़की कमरे से बाहर नहीं आई थी.

खिड़की से झांकने पर पता चला कि उसका शव दुपट्टे के सहारे छत के कुंडे से लटका हुआ है.'' वहीं जांच करने वाले इंस्पेक्टर हजरतगंज राधारमण सिंह का कहना है कि, ''डॉ. तस्वीर की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. दरवाजा तोड़कर कमरे की तलाशी ली गई, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. उसके स्थानीय अभिभावक ममेरे भाई को सूचना दे दी गई है. लड़की के परिवारीजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है. वह करीब एक साल से गर्ल्स हास्टल में रहती थी. दीपावली मनाने के बाद वह घर से वापस आ गई थी.''

पाकिस्तान: ऑटोप्सी रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, कहा- हिंदू छात्रा की हत्या से पहले किया गया था दुष्कर्म

मदरसे में शिक्षक था जीजा, साली से थे नाज़ायज़ सम्बन्ध, फिर एक दिन....

नौवीं में पढ़ने वाले बच्चे ने किया पांच वर्षीय बच्ची संग दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -