IIT हॉस्टल की पांचवी मंजिल से गिरी छात्रा, ख़ुदकुशी की आशंका
IIT हॉस्टल की पांचवी मंजिल से गिरी छात्रा, ख़ुदकुशी की आशंका
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में एक 18 साल की छात्रा हॉस्टल के पांचवें फ्लोर से गिर गई. उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई. पुलिस को आशंका है कि उसने ख़ुदकुशी की है. वहीं, छात्रा की मां ने कहा है कि पढ़ाई को लेकर उनकी बेटी बेहद तनाव में रहती थी. बताया जा रहा है कि छात्रा हॉस्टल के पांचवें मंजिल से नीचे गिरी. 

पुलिस ने बताया है कि 8 नवंबर शाम 6 बजे एम्स के ट्रॉमा सेंटर से उनके पास फोन आया और बताया गया कि एक छात्रा गंभीर हालत में भर्ती करवाई गई है. बाद में छात्रा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि मृतका की मां ने बताया है कि उनकी बेटी पढ़ाई को लेकर काफी दिनों से तनाव में थी. जिस दिन यह हादसा हुआ उस दोपहर वह घर भी आई थी और शाम तक वहीं थी. उसी शाम को वह होस्टल की ईमारत से गिर गई.

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक़्त एक सिक्योरिटी गार्ड वहीं से गुजर रहा था, तभी जोर की आवाज सुनकर वह घटनास्थल की तरफ दौड़ा. वहां पर युवती गंभीर घायल थी. उसे फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया और परिजन को इसकी जानकारी दी गई. बाद में पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक किया, तो पाया कि छात्रा पांचवें माले के रैंप की ओर अकेली ही जा रही थी. इसके कुछ ही देर बाद युवती ईमारत से गिर गई. हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

अलीबाबा कंपनी ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 2.75 लाख करोड़ का आंकड़ा पार

आखिर क्यों हुआ भारत अन्तर्राष्ट्रीय खेल से निलंबित

प्याज की कीमत में आया फिर उछाल, MMTC की निविदाएं जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -