ड्रेस पहनकर स्कूल नहीं गई बच्ची तो टीचर ने कहा- 'कपड़े उतारो...'

Feb 16 2020 04:40 PM
ड्रेस पहनकर स्कूल नहीं गई बच्ची तो टीचर ने कहा- 'कपड़े उतारो...'

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह ओडिशा के गंजाम जिले का है. जहाँ बीते शनिवार को एक प्राइवेट स्कूल की टीचर को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में टीचर पर आरोप है कि पहली कक्षा की छात्रा को स्कूल ड्रेस न पहन के आने पर उसके कपड़े उतरवा दिए. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार बेरहामपुर के केसी पब्लिक स्कूल में शनिवार को पहली क्लास की एक छात्रा स्कूल ड्रेस पहनकर नहीं आई. इस बात से टीचर ने गुस्से में सजा के तौर पर उसे लेगिंग्स उतारने को कहा.

इस बारे में छात्रा ने अपने पिता को बताया. यह सुनकर पिता को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने तुरंत प्रिंसिपल से घटना की शिकायत की. इस मामले में प्रिंसिपल ने मामले को दबाने की कोशिश की तो छात्रा के पिता ने बैद्यनाथपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

इस मामले में दायर शिकायत के बाद टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और छात्रा के पिता ने बताया, ''मेरी बेटी ने मुझसे कहा कि मैं कल से स्कूल नहीं जाऊंगी क्योंकि क्लास के बाकी बच्चे उस घटना को लेकर उसका मजाक उड़ाते हैं.'' इस मामले के पुलिस के पास पहुंचने के बाद प्रिंसिपल एके मिश्रा ने संबंधित टीचर से माफी मांगने को कहा, इसी के साथ ही पुलिस के सामने लिखित में कहा कि 'दोबारा ऐसी घटना नहीं होगी.'

सेक्स के दौरान पति ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

वैलेंटाइन डे के अगले ही दिन प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम

बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार