गर्ल्स इन तरीकों से भी पहन सकती है स्टॉल्स...

गर्मी अपने ज़ोरों पर है, अब ऐसे में भला बिना स्टाल ओढ़े कैसे रहा जा सकता है। लेकिन girls के लिए तो हर मौसम अपने साथ एक नया फैशन ट्रेंड लेकर आता है। सगर्मी  के इस शुरुआती दौर में स्टोल्स की नयी वैराइटीज का लोग तहे दिल से स्वागत कर रहे हैं। स्टोल जीन्स, टॉप, ट्राउजर व कोट पर अच्छे लगते हैं, बल्कि सूट और साड़ी के साथ भी फबते हैं। यही नहीं, ट्रेंडी वेस्टर्न आउटफिट्स जैसे ईवनिंग गाउंस और सिंगल पीस ड्रेसेस पर भी ये खूब भाते हैं। स्टोल्स कई तरह के होते हैं और इन्हें कई तरह से पहना भी जा सकता है। तो चलिये जानें ऐसे ही कुछ स्टोल्स के डिज़ाइन और उनको कैरी करने के अलग-अलग तरीके –
 
ट्राइएंगल शेप में:
इस शेप के लिए पहले स्टोल को स्क्वॉयर शेप में फोल्ड कर लें, फिर इसे इस ढ़ंग से फोल्ड करें कि यह ट्राइएंगल शेप में आ जाये। इसके बाद इसे गर्दन में ऐेसे लपेटें कि इसका एक कोना सामने की तरफ लटका रहे। इस स्टाइल को जींस और टीशर्ट के साथ कैरी करने पर बेहतरीन लुक आता है।ये बोहोत ही कासुअल एंड ट्रेंडी लुक देगा.
क्लासिक नॉट:
स्टोल को इस तरह से कैरी करने के लिये लंबाई में फोल्ड करें। फिर इसे गर्दन में लपेटें, नॉट बनाएं और इसके दोनों सिरों को नॉट में डालकर आगे की तरफ लटकाकर छोड़ दें। आप क्लासिक नॉट स्टाइल को वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन ड्रेसेज के साथ भी कैरी कर सकती हैं।
चोकर स्टाइल:
चोकर स्टाइल में स्टोल कैरी करने का यूनीक स्टाइल है। इसके लिये स्टोल की नेक पर फ्रंट नॉट बांध कर आप वेस्टर्न ड्रेसेज में ऐलिगेंट लग सकती हैं। पार्टीयों में भी ये स्टोल स्टाइल काफी अच्छा लगता है। 
फूलों से सजे स्टोल्स:
इस तरह के स्टोल्स पर कई रंगों के छोटे-बड़े फूल बने होते हैं। अगर आपको फूलों का डिजाइन वाला टॉप या फिर कुरती पहनना पसंद है, तो ये स्टोल्स आपको काफी भाएंगे। इन स्टोल्स को आप अपनी ड्रेस के साथ मिक्स एंड मैच करके भी पहन सकती हैं। इन स्टोल्स के किनारे पर बेस कलर की लेस और जरी लगी होती है। वहीं कुछ स्टोल्स को मोती की लेस से भी सजाया जाता है। अगर आप इन्हे प्लान टीशर्ट प या पलाइन टॉप पे पहनेंगी तो भी ये उन पर अच्छा लगेगा.
- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -