दिल टूटने पर उसने उठाया ऐसा गलत कदम, जानकर चौंक जाएंगे आप ?
दिल टूटने पर उसने उठाया ऐसा गलत कदम, जानकर चौंक जाएंगे आप ?
Share:

लंदन : दिल टूटने पर अक्सर लोग निराश होकर अपने जीवन का संतुलन खो देते हैं. वे ऐसे कदम उठा लेते हैं जिनकी कल्पना भी नहीं की होती है. ऐसा ही एक मामला डर्बी की एक महिला का सामने आया है जिसके बॉय फ्रेंड ने 6 साल के रिश्ते को तोड़कर दूसरी लड़की से सगाई कर ली तो वह अंजान लोगों से शारीरिक संबंध बनाने लगी.

डर्बी की 30 वर्षीय लारा जेन विलियम नाम की इस महिला के बाय फ्रेंड ने 6 साल पुरानी दोस्ती को छोड़कर दूसरी लड़की से सगाई कर ली तो लारा ने मन का भार हल्का करने के लिए उसने अजीब कदम उठाया. हाल ही में रिलीज हुई अपनी किताब में लारा ने खुलासा किया कि जिंदगी का संतुलन खोने पर वह दुनिया के कई देशों में घूमी और अंजान लोगों से शारीरिक संबंध बनाए. लारा ने बताया कि उसने पेरिस, डेट्राइट, इटली और बाली में अलग- अलग मर्दों से सेक्स किया जिसमें एक महिला भी शामिल है.

उसने कहा इसके इमोशन खत्म हो चुके थे. वह खुद नहीं चाहती थी कि कोई प्यार करे या उसका आदर करे क्योंकि वह खुद का ही सम्मान नहीं कर पा रही थी. फ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पेरिस चली गई. रिजेक्शन का डर खत्म होने से वह अलग-अलग लोगों से संबंध बनाने लगी. यहां तक कि उसने छ: हफ्तों तक अपनी फीमेल दोस्तों के साथ भी रोमांस किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -