16 फीट लम्बे इतने खतरनाक जीव के साथ सोती है ये लड़की
16 फीट लम्बे इतने खतरनाक जीव के साथ सोती है ये लड़की
Share:

जानवरों से तो हर किसी को बहुत प्यार होता लेकिन इन दिनों तो लोगों को खतरनाक जानवर पालने का शौक हो गया है. ऐसी ही एक लड़की के बारे में हम आपको बता रहे हैं जो लंदन की रहने वाली है. 21 साल की लड़की ने अपने घर में एक ऐसे खतरनाक जीव को पाल रखा है, जिसे देखकर ही लोगों की सांसें अटक जाती हैं. इस जानवर की वजह से लोग उस लड़की के घर जाने से भी कतराते हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जी नामक इस लड़की ने अपने घर में एक 16 फीट लंबे बरमीस पायथन को पाल रखा है.

जी हाँ... सुनकर उड़ गए ना आपके भी होश लेकिन ये सच है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उस लड़की ने तो अपने घर में ही सांपों का कलेक्शन बनाकर रखा है. इस कलेक्शन में बोआ कोंस्ट्रिक्टर, इलस्ट्रिअस पायथन और ब्लड पायथन शामिल हैं. आपको बता दें कि 21 वर्षीय जी अभी वेटरनरी नर्स की पढ़ाई कर रही हैं और वो अपने बारे में बताती हैं कि, 'उन्होंने पहली बार 6 साल की उम्र में सांप देखा था और तभी से उन्हें सांपों से इतना लगाव हो गया कि आज तक वह उनके साथ ही रह रही हैं.'

आपको बता दें ये लड़की पायथन के साथ सो भी जाती हैं. इस बारे में उनका कहना है कि उन्हें पायथन के साथ सोने में बहुत आराम महसूस होता है. जी बताती हैं कि, 'सांप कभी भी बिना गलती के आपको परेशान नहीं करते हैं और न ही आपको मारने आते हैं. वो तो बड़े उत्सुक प्राणी होते हैं.' जानकारी के मुताबिक जी के पास जो सबसे बड़ा सांप है, वो बरमीस पायथन ही है जिसकी लम्बाई करीब 16 फीट है और उस पायथन का वजन 28 किलो है. इस लड़की का ये पायथन महीने में सिर्फ एक बार 3-6 किलो खरगोश का गोश्त खाता है और इसके अलावा वो चूहे भी खाता है.

रेप से बचाने के लिए यहां लड़कियों के स्तन के साथ किया जाता है ये दर्दनाक काम

हनुमान जी का हुआ था विवाह, यहां पूजे जाते हैं पत्नी के साथ

बॉस से बिना पूछे महिला हुई प्रेग्नेंट तो मिली ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -