पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की को अदालत ने तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की को अदालत ने तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
Share:

बेंगलुरू: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) द्वारा गुरूवार को नागरिकाता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में आयोजित की गई रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली लड़की पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लड़की की जमानत याचिका खारिज करते हुए अदालत ने उसे तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

वहीं अमूल्या के पिता वाजिब ने अपनी बेटी के बयानों की समीक्षा करते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की 'अमूल्या लियोना' का एक फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये फेसबुक पोस्ट अमूल्या ने 16 फरवरी को साझा किया था। इसमें वो सभी देशों को जिंदाबाद लिखते हुए कहती है कि देश का असली अर्थ, 'उसके लोग' होते हैं। सरकार को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी लोगों को उनकी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध हों और सभी अपने मौलिक अधिकारों का फायदा उठाने में सक्षम हो। जिंदाबाद का हकदार वही है जो आवाम की सेवा करे।

अमूल्या आगे लिखती हैं कि मैं किसी दूसरे देश को जिंदाबाद कहने से उस देश का हिस्सा नहीं हो जाती। कानून के मुताबिक, मैं एक भारतीय नागरिक ही हूं। मेरा कर्तव्य है कि मैं अपने देश का सम्मान करूं और राष्ट्र के लोगों के लिए काम करूं। उन्होंने कहा कि मुझे जो कहना है कहूंगी। देखते हैं कि ये RSS चड्ढीस क्या करते है।

IRCTC Tour Package: इस पैकेज के जरिये मिलेगा उत्तराखंड के पहाड़ों में घूमने का मौका

Personal Loan: SBI, PNB और HDFC बैंक में जानिये किसकी ब्‍याज दर है कम

SBI Cards IPO: 750-755 रुपये प्रति शेयर हो सकता है प्राइस बैंड, 2 मार्च से सब्‍सक्रिप्‍शन शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -