मैसेज में सेक्स करने के लिए गर्भनिरोधक गोली लाने के लिए कहती थी लड़की लेकिन...

Feb 10 2019 05:00 AM
मैसेज में सेक्स करने के लिए गर्भनिरोधक गोली लाने के लिए कहती थी लड़की लेकिन...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में एक मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है जहाँ एक 28 वर्षीय लड़की को गिरफ्तार किया गया है. लड़की अपने जिस्म के जरिये लोगों से ठगी करती थी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार लड़की ने ठगी और चोरी के अजीबो-गरीब पैतरों से कई लोगों को हड़पा था और ऐसे हड़पा था कि लोग मुंह खोलने को भी तैयार नहीं थे. इस मामले में फिलहाल आरोपी लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ में कई ऐसे किस्से सामने आये हैं कि पुलिस खुद हैरान रह गयी है. इस मामले में आरोपी लड़की का नाम खुशबू शर्मा उर्फ स्मृति शर्मा है और उसने बताया कि वह दिल्‍ली के करोलबाग की रहने वाली है. वहीं जयपुर के सोडाला थाने की पुलिस ने करीबन 5 किलोमीटर तक पीछा कर उसे उस वक्त अरेस्ट किया, जब वह एक कार चुराकर भाग रही थी.

इस मामले में आरोपी लड़की ने कहा कि उसने फेसबुक पर अपनी एक आईडी बनाई थी और उस आईडी से वह लड़को को मैसेज करती थी. उन्हें अकेले में चाय के लिए गर्भनिरोधक गोली लेकर बुलाती थी. उसके बाद जब कोई उससे मिलने आता था तो वह उसके साथ संबंध बनाती थी और उसे रेप के फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देकर उसका सबकुछ लूट लेती थी.

इस मामले में आरोपी महिला ने बतया कि यह किस्सा बीते 3 महीने से चल रहा है. वहीं आगे महिला ने बतया कि वह लड़के को मैसेज में लिखती थी कि ''मैं एक IAS हूं, ड्यूटी के कारण पति से दूर रहती हूं अगर वह उसके साथ सेक्स करना चाहता है तो वह पहले दुकान से गर्भनिरोधक ले आए.'' फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में लग गई है.

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

61 साल की महिला ने जिम में बनाए 15 साल के लड़के के साथ संबंध, फिर जो हुआ...

पराये मर्दों के साथ सोने से इंकार करने पर महिला ने काटा लड़की का निजी अंग और...