अपना अश्लील वीडियो बनाकर लड़की ने भेज दिया अपनी सहेली को, फिर हुआ ऐसा हश्र

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला हरिद्वार से सामने आया है. इस मामले में एक पब्लिक स्कूल की छात्रा की अश्लील क्लिप वायरल हो गई है और उसके बाद जो भी हुआ उससे सनसनी मच गई है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि यह अश्लील क्लिप छात्रा ने खुद बनाई थी और उसकी सहेली ने उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया है. वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि लड़की ने यह वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजने के लिए बनाई थी. वहीं इसे लेकर स्कूल प्रबंधन ने गंभीरता दिखाई है और छात्रों को स्कूल से निकालने की तैयारी भी कर ली है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार रानीपुर क्षेत्र की एक छात्रा ने खुद ही अपनी अश्लील क्लिप मोबाइल फोन से बनाई और छात्रा ने उस क्लिप को अपने ब्वॉयफ्रेंड को भेजी. वहीं उसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने वह क्लिप अपने एक दोस्त को भेजी और छात्रा ने क्लिप अपनी एक सहेली को भी भेज दी. जिसके बाद छात्रा की दोस्त ने क्लिप को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए.

इंस्टाग्राम पर अपलोड होते ही उसे लेकर बवाल मच गया और यह मामला पुलिस तक पहुंचा. वहीं इस पूरे प्रकरण की गूंज स्कूल प्रबंधन तक पहुंची और प्रबंधन ने छात्रा, उसकी सहेली और छात्रों के अभिभावकों को स्कूल बुलाने को कहा. उसके बाद उन सभी छात्र छात्राओं को स्कूल निकालने की बात सामने आई है.

कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

पंजाब के जालंधर में ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने कारोबारी के बेटे पर किया हमला

Most Popular

- Sponsored Advert -