अपनी पेशाब बेचकर हर महीने लाखों रुपये कमाती है ये लड़की

Nov 26 2018 10:55 AM
अपनी पेशाब बेचकर हर महीने लाखों रुपये कमाती है ये लड़की

ज्यादा पैसे कमाना तो हर किसी का सपना होता है और अपने इस सपने को पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जो बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से पैसे कमाती हैं. आपको बता दें अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक लड़की अपना यूरिन बेचकर घर बैठे लाखों रुपये कमाती थी. जी हाँ... जब लोगों को उसके बारे में पता चला तो हर कोई हैरान हो गया.

इस लड़की ने दो साल पहले एक ऑनलाइन एड सर्विस पर अपना यूरिन बेचने के लिए विज्ञापन दिया था. इस विज्ञापन में उसने लिखा था कि, 'मैं 3 महीने की गर्भवती हूं, जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी 'खास काम' के लिए इस्तेमाल करना चाहता है तो मैं उसे ये दे सकती हूं. यूरिन की एक या दो बूंद के लिए मैं उससे 25 डॉलर का चार्ज करूंगी.' सोशल मीडिया पर इस लड़की के इस हैरतअंगेज विज्ञापन की तस्वीरें वायरल होने के बाद उसके पास यूरिन खरीदने वालों की भीड़ लग गई. आपको बता दें लड़की का यूरिन खरीदने वालों में ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं शामिल थी. तब से लेकर अब तक इसी तरह यूरिन बेचकर वो लड़की हर रोज 200 डॉलर यानी करीब 12,000 रुपये कमाती थी.

सूत्रों की माने तो जो लड़कियां उस यूरिन को खरीदती है वो उस यूरिन से प्रेग्नेंसी टेस्ट करती थीं और पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर ऐसे पुरुषों को ब्लैकमेल करने का काम करती थीं, जो उनसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाते थे और फिर धोखा दें देते हैं. इस यूरिन के जरिए वो उनपर दबाव बनाती थीं और पैसे हड़प लेती हैं.

16 फीट लम्बे इतने खतरनाक जीव के साथ सोती है ये लड़की

रेप से बचाने के लिए यहां लड़कियों के स्तन के साथ किया जाता है ये दर्दनाक काम

हनुमान जी का हुआ था विवाह, यहां पूजे जाते हैं पत्नी के साथ