VIDEO: कोरोना वैक्सीन लगवाने गई लड़की, इंजेक्शन देखते ही चिल्लाने लगी- 'मम्मी-मम्मी'

May 04 2021 01:07 PM
VIDEO: कोरोना वैक्सीन लगवाने गई लड़की, इंजेक्शन देखते ही चिल्लाने लगी- 'मम्मी-मम्मी'

देश भर में कोरोनावायरस तेजी से बढ़ रहा है और इसी को देखते हुए वैक्सीन भी तेजी से लगाई जा रही है। अब तक भारत में सिर्फ 45 साल से ज्यादा उम्र वाले लोगों को ही टीका लग रहा था लेकिन बीते 1 मई से 18 प्लस लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इन सभी के ऐसे कई वीडियो सामने आ रहे हैं जहां लोग इंजेक्शन लगवाने से डर भी रहे हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो एक लड़की का है। इस वीडियो में लड़की ने वैक्सीन लगवाते वक्त इतने नाटक किए कि डॉक्टर को भी गुस्सा आ गया।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक लड़की वैक्सीन लगवाने के लिए कुर्सी पर बैठी है। उसके बाद डॉक्टर जैसे ही हाथ में इंजेक्शन लेकर पास आती है डरकर लड़की उन्हें एक मिनट रुकने को कहती है। इसी बीच उसके साथ आया शख्स उसे पकड़कर लड़की का मुंह बंद कर देता है। यह करने के बाद भी लड़की मम्मी-मम्मी चिल्लाने लगती है।

उसके बाद डॉक्टर जैसे ही इंजेक्शन लगाने चलती है, तो वो कहती है, ‘मम्मी तो बोल सकती हूं।’ डॉक्टर कहती है, ‘कुछ मत बोलो, शांति से बैठी रहो।’ अंत में वैक्सीन लगाने के बाद डॉक्टर गुस्से से उसे कहती है- ‘दफा हो जाओ’। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग लड़की का मजाक बना रहे हैं। कई लोगों ने इसे लड़की का नाटक और ओवर एक्टिंग भी कहा है।

रोगों से मुक्ति के लिए आज जरूर पढ़े माँ शीतला की कथा

रानी चटर्जी ने बयां किया अपना दर्द, कही ऐसी बात की फैंस हो गए हैरान

बंगाल में बेहतर प्रदर्शन के बाद भी राज्यसभा में भाजपा को ख़ास फायदा नहीं, बढ़ेगी सिर्फ एक सीट