बालिका गृह रेप कांड को लेकर एक और बड़ा खुलासा
बालिका गृह रेप कांड को लेकर एक और बड़ा खुलासा
Share:

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड को लेकर आये दिन कुछ न कुछ खबरें आ रही हैं, अब हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार 29 नाबालिग लड़कियों में से छह गर्भवती हो गई थीं. मेडिकल जाँच के मुताबिक़, गर्भवती हुई लड़कियों की उम्र सात से 14 वर्ष के बीच बताई जा रही हैं.

गौरतलब है कि 40 लड़कियों की जांच में 29 के साथ रेप की पुष्टि हुई थी जिनमें से छह गर्भवती हुई और छह में से तीन का अबॉर्शन करवाया गया था. ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज बयान के मुताबिक़ एक दस वर्ष की बालिका ने बताया कि रात होते ही बालिका गृह की लड़कियों के साथ बदतमीजी की जाती थी यही नहीं बल्कि जो लड़कियां कहना नहीं मानती थी उनकी डंडे से पिटाई की जाती थी.

इसके अलावा 14 साल की दूसरी पीड़िता के अनुसार जब बृजेश बालिका गृह में दस्तक देता था तो डर के मारे लड़कियों की रूह कांप उठती थी लड़कियों के मुताबिक़ उन्हें हंटरवाला अंकल भी कहा जाता है. कोर्ट के सामने दिए बयान के मुताबिक़ पीड़िता का कहना है कि रेप के समय उनके हाथ पैर बांध दिए जाते थे और इसका विरोध किये जाने पर तीन दिन तक खाना नहीं दिया जाता था और उनके साथ मारपीट की जाती थी. यही नहीं बल्कि ऐसा कहा गया है कि बृजेश ठाकुर से माफी मांगने और उसके सामने सरेंडर करने पर ही खाना दिया जाता था.

ये भी पढ़े

ग्वालियर: मासूम को मिला इंसाफ, आरोपी को फांसी

बहन के मर्जी के ख़िलाफ़ जानें पर जीजा को चाकुओं से गोदा

राम मंदिर से 50 किलो सोने का कलश ले उड़े चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -