नशे में बेकाबू हुई लड़की, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़ें
नशे में बेकाबू हुई लड़की, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़ें
Share:

आए दिन अपराध की खबरों के कारण सनसनी फैली हुई है. ऐसे में हाल ही में एक खबर मुंबई के ओशिवारा इलाके से आई है. दरअसल यहाँ नशे में धुत लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. खबरों के अनुसार लड़की की बिल्डिंग के वॉचमैन के साथ बहस हो गई थी और इस बात पर लड़की भड़क गई और उसने हंगामा खड़ा कर दिया. खबरों के अनुसार हंगामा ज्यादा होता देख वॉचमैन ने पुलिस को बुला लिया और जैसे ही पुलिस ने लड़की को पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहा तो लड़की ने कपड़े उतार दिए और वाचमैन से मारपीट करने लगी.

आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार या मामला 25 अक्टूबर की रात का है वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने शराब पीने के बाद वॉचमैन से सिगरेट मांगी लेकिन वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया और वह वहां से जाने लगा. यह बात लड़की को बुरी लगी और उसने इस बात पर हंगामा शुरू कर दिया.

वहीं यह सब देखकर वॉचमैन ने पुलिस को बुला लिया और जब पुलिसकर्मियों ने पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहा तो लड़की ने जाने से मना कर दिया, और चिल्लाने लगी और अपने कपड़े भी उतार दिए. इसके बाद लड़की ने कई बार वहां मौजूद वॉचमैन से हाथापाई करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने झड़प होने से बचा लिया.

मजाक करते हुए दोस्त के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा और फिर...

पति घर पहुंचा तो पत्नी किसी और के साथ ले रही थी संबंध बनाने के मजे और फिर...

ससुर बना रहा था बेटे की पत्नी से संबंध, बेटे ने कहा- 'पापा करते रहो, मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -