गाजियाबाद से गुम हुई बच्ची बरामद

दिल्ली: दिल्ली से कुछ दिनों पहले एक 11 वर्ष की बच्ची लापता हो गई थी. जिसे अब पुलिस द्वारा साहिबाबाद से बरामद कर लिया गया है. लापता हुई बच्ची दिल्ली के गाजीपुर की थी और गाजीपुर थाने में बच्ची के गुमशुदगी का केस भी दर्ज था.

इस लापता बच्ची को साहिबाबाद के अर्थला स्थित मदरसे से बरामद किया गया है. साथ ही पुलिस ने मदरसे के मौलवी को भी गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि लापता बच्ची की लोकेशन अर्थला हज हाउस के पास मिली थी. दिल्ली और गाजियाबाद की सयुंक्त पुलिस टीम ने यहां धरपकड़ की. यहां एक मदरसे से बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है.

पुलिस ने पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी है. वहीं  तत्परता दिखातें हुए पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मदरसे के मौलवी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा मौलवी से पूछताझ जारी है. बच्ची दिल्ली के गाजीपुर से लापता थी. गाजीपुर थाने में बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था. वहीं अन्य मामले में पुलिस ने केरल में अपने नवजात बेटे की हत्या करने और उसके शव को फेंकने के दिल दहला देने वाले मामले में पुलिस ने माता-पिता को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय महेश और 23 वर्षीय अम्बिली को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया.

दुष्कर्म मामलों में मृत्युदंड, कितना कारगर ?

11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप

भीमा कोरेगांव दंगे की चश्मदीद लड़की की लाश बरामद

 

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -