Sarahah पर आया मेसेज- मैं तुम्हारा रेप करूंगा और तुम्हे मजा आएगा, फिर लड़की ने दिया ऐसा जवाब
Sarahah पर आया मेसेज- मैं तुम्हारा रेप करूंगा और तुम्हे मजा आएगा, फिर लड़की ने दिया ऐसा जवाब
Share:

नई दिल्ली। इन दिनों इंटरनेट पर सराहा ऐप बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है. गूगल प्ले स्टोर पर करोडो लोग इस ऐप को डाउनलोड कर चुके है . इस ऐप के पॉपुलर होने की खास वजह यह है कि इसपर मेसेज करने वाले शख्स का नाम पता नहीं चलता है. यही वजह है कि यह ऐप बहुत तेजी से लोप्रिय हो रहा है, लेकिन अब इस ऐप के घातक परिणाम भी सामने आने लगे है. दरअसल एक लड़की को रेप की धमकी दी गई है.

इस ऐप में मेसेज भेजने वाले का नाम पता नहीं चलने की वजह से एक लड़की को किसी ने धमकी दी है. मेसेज भेजने वाले ने लिखा कि बहुत जल्दी तुम्हारा रेप करूँगा और इसमें तुम्हे मजा आएगा. इस धमकी का लड़की ने बेहद ही शानदार जवाब दिया है. लड़की ने इस मेजेज का स्क्रीन शॉट फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा कि जिस शख्स ने मुझे रेप की धमकी दी उसनको शुक्रिया कि उसने मुझे डरा दिया. ये पढ़कर मुझे एक दहशत हो गई है लेकिन उम्मीद है कि इसे भेजने वाला कभी इस डर को महसूस ना करे. उसने लिखा कि मुझे लगता है कि इस ऐप को डाउनलोड करना ही गलत था.

क्या है सराहा ऐप - आपको बता दे कि सराहा ऐप एक फीडबैक मेसेज एप्लीकेशन है. जो लोग किसी के सामने फीडबैक नहीं दे सकते है वह इस एप्लीकेशन के जरिये उसके बारे में फीडबैक दे सकते है. इसे सऊदी अरब के एक शख्स ने भारतीय IT कम्पनी में जॉब करने के दौरान बनाया है. सराहा का अरबी में अर्थ होता है" ईमानदारी".

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -