मां के इलाज के लिए अपनी विर्जिनिटी बेचने निकल पड़ी ये लड़की
मां के इलाज के लिए अपनी विर्जिनिटी बेचने निकल पड़ी ये लड़की
Share:

लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए क्या नहीं करते। हर इंसान अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ही कमाता है ऐसे में चाहे उसे कुछ भी करना पड़े वो करता है। ऐसा ही कुछ किया इस लड़की ने। यह लड़की आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, इस लड़की का नाम काओ मेनगुआन है जोकि 19 साल की है। इस लड़की ने अपनी घर की सिचुएशन को सँभालने के लिए अपनी वर्जिनिटी को ऑनलाइन बेचने का सहारा लिया है।

दरअसल में काओ मेनगुआन की माँ बहुत बीमार है जिसके इलाज का खर्च उठाने के लिए इस लड़की ने अपनी बोली सोशल मीडिया पर लगाई है। चीन के एक छोटे से इलाके की इस लड़की के पास इतना पैसा नहीं है कि वो अपनी माँ का इलाज करवा सके। ऐसे में उसने अपने शरीर को ऑनलाइन बेचने का इरादा कर लिया। उसने अपने शरीर की कीमत 41 हजार ब्रिटिश पाउंड लगाई जिसकी अभी उसे जरूरत है क्योंकि उसकी माँ के इलाज में 41 हजार ब्रिटिश पाउंड ही लगने है।

उसकी माँ कैंसर से लड़ रही है। जब कोई भी व्यक्ति उसे ऑनलाइन खरीदने को तैयार हो जाएगा तो वह उसका हर काम करने को तैयार हो जाएगी। बदले में उसे 41 हजार ब्रिटिश पाउंड देने होंगे बस। काओ मेनगुआन ने इस पोस्ट के साथ अपना नंबर भी लिखा है।

टीचिंग के लिए भी इस देश में चाहिए वर्जिन लड़कियां

पुलिस बनने के लिए लड़कियों का होता है वर्जिनिटी टेस्ट

इस देश में शादी के बाद भी महिलाए बना सकती है गैर पुरुष से संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -