मां के सामने ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

उत्तरप्रदेश / बुलंदशहर : कव्वाली सुनकर अपने घर वापस आ रही मां-बेटी को किडनैप कर गन प्वाइंट पर लेकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है . बताया जा रहा है कि वारदात को एक महिला सहित चार बदमाशों ने अंजाम दिया. घटना की सूचना पुलिस को देने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और जांच कि जा रही है.

सिटी कोतवाली क्षेत्र के फैसलाबाद मोहल्ले की रहने वाली युवती ने बताया कि गुरुवार को कव्वाली सुनने चीलघर के पास गए थे. कव्वाली सुनकर देर रात जब वे घर लौट रहे थे तो एक महिला सहित चार लोगों ने युवती और उसकी मां को घर के पास से ही किडनैप कर लिया. फिर आरोपियों ने युवती की मां के सिर पर गन रख दी.

इसके बाद एक आरोपी उसे एक कमरे में ले गया और उसके साथ रेप करने लगा. जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो उसकी मां को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया गया. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपियों ने घटना की सूचना पुलिस को देने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए. पीड़िता की मां ने एक आरोपी के खिलाफ नामजद व तीन के खिलाफ अज्ञात में मामला दर्ज़ कराया है.

पुलिस ने मामला दर्ज़ कर पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज है. एसपी सिटी राममोहन सिंह के मुताबिक पीड़ित युवती की मां की शिकायत पर एक आरोपी को नामजद व तीन के खिलाफ अज्ञात में मामला दर्ज़ किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -