यूपी में लड़की का अपहरण कर कई दिनों तक किया रेप

उत्तरप्रदेश: यहाँ के हमीरपुर जिले के राठ कस्बे से करीब 20 दिन पहले कार सवार तीन युवकों ने बाजार गई नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ 18 दिन तक सामूहिक बलात्कार किया. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 20 अप्रैल को राठ कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की बाजार गई थी, लेकिन इसके बाद वह वापस अपने घर को नहीं लौटी. इस मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. बाद में लड़की खुद अपने घर पहुंच गई. उसने अपने परिजनों को जो हकीकत  सुनाई जिसे सभी दंग रह गए.

पीड़िता ने जानकारी दी कि कार सवार तीन अज्ञात युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था. जिसके बाद  उसे 18 दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया. इस मामले की जांच पुलिस द्वारा जारी है. जाँच कर रहे एसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की यह नहीं बता पा रही कि उसका अपहरण किसने किया और कहां उसे बंधक बनाया गया था. 

सरवटे-गंगवाल बस स्टैंड मार्ग के लिए मलवा हटाने का काम शुरू

शंकराचार्य : नदियों को स्वच्छ बनाना जरूरी

पति को मौत के घाट उतार लाश को बाटा तीन हिस्सों में

 

Most Popular

- Sponsored Advert -