पड़ोस की लड़की को रोटी बनाने के बहाने बुलाकर युवक ने किया दुष्कर्म
पड़ोस की लड़की को रोटी बनाने के बहाने बुलाकर युवक ने किया दुष्कर्म
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र का है. यहाँ के एक गांव में एक युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. जी दरअसल इस पूरे मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि उसने किशोरी को रोटी बनाने के बहाने से अपने घर पर बुलाया था. उसके बाद उसने लड़की को नशीला पदार्थ सुंघा दिया और उसके साथ दुष्‍कर्म को अंजाम दिया. इस मामले में पीड़िता ने जाकर थाने में शिकायत की और उसकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, 'गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 जुलाई की शाम एक युवक ने एक 16 साल की पड़ोस में रहने वाली लड़की को अपने घर रोटी बनाने के लिए बुलाया. इस मामले में पुलिस को पीड़िता ने बताया कि 'रोटी बनाने के बाद वह घर जाने लगी तभी युवक ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया.' पीड़िता ने बताया, 'उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म हुआ और वह आरोपी भाग गया.'

इस मामले में बीते बुधवार को थाने पहुंची पीड़ित किशोरी ने आरोपी के खिलाफ शिकायत लिखवाई. बाद में इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्त में ले लिया है. पुलिस का कहना है आरोपी बीटेक है और उसकी रेलवे में नौकरी लगी है. वैसे यह पहला मामला नहीं है जो सामने आया है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले हैं जो सामने आ चुके हैं. ऐसे कई मामलों ने अब तक सभी को हैरान किया है.

कोरोना काल में खामोश हुए अपराधी, लेकिन फिर से हो रहे हौंसले बुलंद

पत्नी की मौत के बाद पति के खुले राज, जानिए आप क्या है बात

17 साल छोटे प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -