चलती कार में चीखती रही बहन, दो भाई मिलकर बनाते रहे संबंध...

Apr 07 2019 12:00 PM
चलती कार में चीखती रही बहन, दो भाई मिलकर बनाते रहे संबंध...

हाल ही में अपराध का एक मामला अमृतसर के कस्बा छेहर्टा से सामने आया है. इस मामले में 15 साल की लड़की के साथ 2 भाइयों द्वारा दुष्कर्म किया है. इस मामले के सामने आते ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ दुष्कर्म करने वाले पीड़ित लड़की की भाभी के भाई हैं. जी हाँ, इलाका जंडपीर के नजदीक एक कालोनी में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है और उनकी बेटी 15 साल की है. वहींउनकी बेटी ने बताया कि उनकी भाभी का भाई गौरव शर्मा निवासी गांव रोड़ी नजदीक मजीठा कुछ दिन पहले घर आया था तथा उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद वह फिर से आया और उसे धमकाते हुए कार में बिठाया.

उसके बाद उसने देखा कि कार में गौरव का भाई विशाल शर्मा भी मौजूद था. वहीं दोनों भाई उसे कार में बिठा कर गांव कसेल की तरफ ले गए तथा रास्ते में चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. इसी के साथ उसे कहा कि ''अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे.''

वहीं इससे ना डरते हुए उनकी बेटी ने सब कुछ बता दिया और बताया गया है कि यह मामला थाना छेहरटा पुलिस के पास पहुंचा. वहीं थाना छेहरटा पुलिस ने 2 अप्रैल को आरोपी भाईयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया आज गौरव और विशाल दोनों को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया है. इस समय यह भी जानकारी मिली है कि दोनों भाई इस समय नजदीक गुरुद्वारा साध संगत गोबिंद नगर मजीठा रोड में रह रहे थे और अब दोनों हिरासत में है.

अस्पताल के कमरे में मरीज महिला संग संबंध बना रहा था कर्मचारी, डॉक्टर की पड़ी नजर और फिर...

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...