हॉस्टल से लड़की ने लगाया पापा को फ़ोन बताना चाहती थी वॉर्डन की घिनौनी सच्चाई लेकिन...
हॉस्टल से लड़की ने लगाया पापा को फ़ोन बताना चाहती थी वॉर्डन की घिनौनी सच्चाई लेकिन...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में हॉस्टल में रह रही 10 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी हुई और इस मामले में स्पोर्ट्स अकैडमी के हॉस्टल की महिला वॉर्डन के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस मामले में एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज पूनम आर जोशी की कोर्ट ने महिला के विरुद्ध पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है जहाँ बीते सोमवार को इस केस की सुनवाई होनी थी, जिसमें बच्ची के पिता का बयान दर्ज करना था, लेकिन केस की सुनवाई 1 महीने टल गई है और अगली सुनवाई 19 अप्रैल को की जाएगी.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बच्ची के पिता ने पुलिस में महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया है और पिता ने बताया है कि ''8 अगस्त, 2018 को बच्ची ने अपने पिता को फोन किया, वह फोन पर रो रही थी और उन्हें कुछ बताना चाहती थी. लेकिन फोन कट गया तो बच्ची के पिता उसे हॉस्टल मिलने पहुंचे. पिता को देखते ही बच्ची उनके गले लग कर रोने लगी और जब उन्होंने बच्ची से पूछा कि क्या मैडम तुम्हें तंग करती है तो उसने कहा-हां. बच्ची ने रोते-रोते कहा कि मैडम को जेल भेजना चाहिए.''

वहीं आगे बात करते हुए लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि, ''बच्ची ने कहा वॉर्डन एक दिन उसे अपने कमरे में ले गई और लाइट बंद करने दी. बच्ची काफी डर गई. एक दिन फिर दोबारा से वॉर्डन बच्ची को जबरदस्ती कमरे में ले गई. हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने धक्का मारकर कमरा खोला और उसको अपने साथ ले गई.'' अब इस मामले में पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और आरोप लगाया कि महिला उसकी बेटी की वीडियो बना रही थी. अब पिता को सुनवाई का इंतज़ार है.

पत्नी को उतारा मौत के घाट और टुकड़े करके पहुँच गया पुलिस स्टेशन

पबजी के कारण घर छोड़कर भाग गई छात्रा

मार्क्स कम आने पर टीचर ने की इतनी बुरी पिटाई कि बुलानी पड़ी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -