आधी रात बेटी के कमरे में गया पिता लेकिन नजारा देखते ही उड़ गए होश
आधी रात बेटी के कमरे में गया पिता लेकिन नजारा देखते ही उड़ गए होश
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को झुंझुनू का बताया जा रहा है. जी हाँ, दरअसल राजस्थान में झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा की सन्दिग्ध स्थिति में मौत हो गई है.

वहीं इस बारे में बात करते हुए सूरजगढ़ थाना अधिकारी विरेंद्र सिंह ने बताया कि, ''लोटिया गांव में 12वीं में अध्यनरत पुत्री कल रात 11 बजे तक पढ़ने के बाद सो गई थी और रात करीब पौने तीन बजे जब उसके कमरे में जाकर देखा तो लड़की अपने कमरे में नहीं थी. बहुत समय तक तलाशने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद पड़ोसन ने उनके घर पर आकर बताया कि लड़की उसके घर पर सोई हुई है. परिजन जब उसके घर पहुंचे तो देखा कि लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ मिला. साथ ही गले में दुपट्टा का फंदा सा लगाया हुआ है.''

इस मामले में परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया, उसके बाद उसकी हत्या की गई. वहीं जब इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई तो उन्होंने मौके पर पहुंचने के बाद मामले की जांच शुरू की. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब तक शव नहीं ले जाया गया है.

लिफ्ट देने के नाम पर 4 युवकों ने लूटी शादीशुदा महिला की अस्मत

गरुड़ पुराण पढ़कर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में गिरीं दो महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -