छत पर शौचालय गई लड़की संग पड़ोसी ने किया रेप, जाँच में जुटी पुलिस
छत पर शौचालय गई लड़की संग पड़ोसी ने किया रेप, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल देश में बच्चियों और महिलाओं के साथ रेप होना स्वभाविक हो गया है और ऐसे मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में अब उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक नाबालिग बच्ची हैवानियत का शिकार हुई है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के तहत बदायूं में 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में प्रांतीय रक्षा दल (पीआरडी) के एक जवान को गिरफ्तार किया गया है और इस मामले को गुरुवार का बताया जा रहा है जब लड़की अपने घर की छत पर थी.

इस मामले में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, ''आरोपी, पीड़िता का पड़ोसी है. आरोपी बगल की छत से कूदकर लड़की की छत पर आया और उससे दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है.'' इस मामले में सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर ओ.पी.गौतम ने कहा कि, 'लड़की और आरोपी पड़ोसी है और दोनों एक ही जाति के हैं.

लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह शौचालय का इस्तेमाल करने के लिए छत पर गई थी, तभी 25 वर्षीय उसका यह पड़ोसी अचानक से उस पर टूट पड़ा और दुष्कर्म किया.' इस मामले में बात करते हुए पीड़िता ने खुलासा किया कि 'जब उसने शोर मचाया तो उसके माता-पिता तुरंत छत पर आ गए, लेकिन आरोपी वहां से भाग निकला.' इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा 15 लाख रुपए की जबरन वसूली करने का आरोप, हुई गिरफ्तार

अपनी प्रेमिका को गैर-मर्द के साथ देख आगबबूला हुआ आशिक, GF को मारा एक तमाचा और फिर...

झारखंड: रांची के तालाब में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -