+

फेशियल के लिए पड़ोसी आंटी ने लड़की को बुलाया घर और करवा दिया रेप

Jul 26 2019 01:40 PM
फेशियल के लिए पड़ोसी आंटी ने लड़की को बुलाया घर और करवा दिया रेप

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का बताया जा रहा है. इस मामले में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पड़ोस में रहने वाले लड़की के प्रेमी द्वारा बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने पीड़ित को अपने घर पर बुलाया था. वहीं इस घटना को बीते 18 जुलाई को मुरादनगर का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में पीड़ित लड़की ने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी तो जाकर यह घटना सामने आई.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ परिवार ने पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई और यह जानकारी पुलिस अधिकारी ओ पी सिंह ने दी. वहीं दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाली युवती और उसके प्रेमी रॉबिन के खिलाफ केस दर्ज किया है और पीड़ित लड़की ब्यूटीशियन की शिक्षा ले रही थी. वहीं इस मामले में लड़की ने पीड़ित को अपने घर बुलाया था 18 जुलाई को फेशियल कराने की बात कहकर पड़ोस में रहने वाली लड़की ने पीड़ित को अपने घर बुलाया. खबरें हैं कि उस समय उसका प्रेमी पहले से घर पर था और दोनों ने उसे बेहोशी की दवा मिला हुआ कुछ पीने के लिए दिया था.

वहीं उसके बाद रॉबिन ने उसके साथ बलात्कार किया और लड़की के विरोध करने पर उसकी पिटाई की गई. वहीं आरोपी ने इस संबंध में किसी को कुछ बताने पर पुरे परिवार की हत्या करने की धमकी तक दे दी. इस मामले में अब शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

शादी के तीन दिन बाद ही बीवी को झूठ बोलकर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया पति, फिर हुआ कुछ ऐसा...

किन्नरों से थी 24 साल के युवक की दोस्ती और फिर हुआ कुछ ऐसा कि काट दिया गुप्तांग

युवती के प्रेम-प्रसंग से परेशान थे रिश्तेदार, प्रेमी को बुलाया घर और उतार दिया मौत के घाट