लड़की को प्रेमी का दोस्त बताकर कार में बनाया हवस का शिकार, फिर मिला ऑटोवाला और...
लड़की को प्रेमी का दोस्त बताकर कार में बनाया हवस का शिकार, फिर मिला ऑटोवाला और...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में अपराध के मामलों में लगातार जांच जारी है. मिली खबरों के मुताबिक़ हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राजकोट का है. इस मामले में गुजरात में राजकोट से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ यहां एक एक नाबालिग लड़की से कुछ लोगों ने उस वक्त अपना हवस का शिकार बनाया जब वह अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी और यह मामला राजकोट के रैयाधार क्षेत्र की है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़िता जब रास्ते में थी तो दो लोगों ने खुद को लड़की के प्रेमी का दोस्त बताया और उसे कार में बिठा लिया.

वहीं उसके बाद हवस का शिकार बनाकर बस स्टेशन पर छोड़ गए और उसके बाद में एक रिक्शा चालक भी उसको प्रेमी से मिलाने के बहाने आजीडेम ले गया और उसने भी बलात्कार किया. वहीं इस मामले में अंत में किसी तरह वह घर लौटी और घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. वहीं उसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और यह मामला दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन कार वाले दरिंदे नहीं पकड़े जा सके. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़िता की उम्र 16 वर्ष बताया जा रहा है और वह संतकबीर रोड के रहने वाले संजू नाम के युवक से प्रेम करती है. वहीं दो दिन पहले संजू द्वारा उसे बुलाया गया तो वह संतकबीर रोड पर पहुंची और जहां वह संजू को ढूंढ रही थी.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ तभी उस पर जयेश और गोपाल नाम के युवक संजू का दोस्त बताकर नाबालिग को कार में ले गए और फिर दोनों ने कार में बारी-बारी से बलात्कार किया. वहीं उसके बाद बस स्टेशन पर उतारकर फरार हो गए. इस मामले में जांच जारी है.

बाइक टैक्सी के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस

ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -