किशोरी को घर बुलाकर की बातें और खींच लिया कमरे में...
किशोरी को घर बुलाकर की बातें और खींच लिया कमरे में...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मसूरी से सामने आया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे किशोरी को घर ले जाकर एक युवक ने दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ दुष्कर्म के दौरान आरोपी का साथी बाहर पहरा दे रहा था और पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ मसूरी थाना क्षेत्र की कालोनी में रविवार दोपहर 20 वर्षीय युवक पड़ोस में ही रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को फुसलाकर घर ले गया और आरोपी को पता था कि घर के अंदर कोई नहीं है.

वहीं इस मामले में यह भी खबरें हैं कि आरोपी ने किशोरी को घर बुलाकर पहले बातें की, फिर उसे कमरे में खींच लिया और मुख्य दरवाजा बंद कर लिया और निगरानी के लिए उसने अपने एक साथी को घर के बाहर पहरे के लिए छोड़ दिया था, जिससे घर की तरफ कोई व्यक्ति आए तो वह फोन करके सूचना दे दे. इस मामले में दुष्कर्म के बाद किशोरी को धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो हत्या कर देंगे और पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और मां को घटना के बारे में बताया.

वहीं किशोरी के पिता ने युवक के परिजन एवं पड़ोस के लोगों से शिकायत की, लेकिन उन्होंने बात नहीं सुनी और पीड़िता के पिता ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना प्रभारी प्रवीन शर्मा ने बताया कि ''आरोपी फैजल के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी व पोस्को एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है.पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा चुका है.'' वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसी मामले सामने आ चुके हैं.

बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और लगा ली फांसी

प्रेमी से विवाह करने के लिए जिद कर रही थी बेटी, पिता ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -