शादी का झांसा दिया और लूट ली अस्मत

हाल ही में अपराध जोधपुर से सामने आया है. इस मामले में बीकानेर जिले की रहने वाली एक युवती ने जोधपुर के रेलवे स्टेशन स्थित एक होटल में दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. मिली खबरों के मुताबिक़ पीडि़त युवती ने इस बारे में सरदारपुरा पुलिस थाने में पहले ईमेल किया और बाद में पुलिस ने मामला रेलवे पुलिस का जानकर उसकी जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में जानकारी मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मिली खबरों के मुताबिक़ रेलवे पुलिस थानाधिकारी रविंद्र बोथरा ने बताया कि बीते रविवार को बीकानेर की एक युवती ने सरदारपुरा पुलिस थाने की मेलआईडी पर संदेश भेजा.

इस मामले में युवती ने किसी नलिन, रिषभ एवं निकिता नाम की शख्स पर रेप एवं सहयोग का आरोप लगाया है और पीडि़ता ने मेलआईडी में लिखा की उसके साथ 19 अप्रेल 19 को रेलवे स्टेशन स्थित कॉस्मोपॉलिशन होटल में दुष्कर्म किया गया. खबरों के मुताबिक़ ऋषभ नाम के शख्स ने उसे शादी का झांसा देकर बुलाया और दुष्कर्म किया. इस मामले में सरदारपुरा थानाधिकारी लिखमाराम के अनुसार मामला रेलवे पुलिस थाने का होने पर जीरो नंबरी एफआईआर काट कर रेलवे पुलिस को भेजी गई है.

वहीं जांच रेलवे पुलिस की तरफ से की जा रही है और रेलवे थानाधिकारी बोथरा ने बताया कि पीडि़ता मेल के आधार पर फिलहाल मामला दर्ज किया गया है. वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

शराब पीने से मना करने पर मैकेनिक की पीट-पीट कर हत्या

शौच के लिए गई युवती को दबोचकर झाड़ियों में ले गया युवक और...

मामा करते थे बच्ची का रेप और माँ कहती थी किसी को बताया मत...

Most Popular

- Sponsored Advert -