रेप करने के बाद बोले आरोपी के घरवाले- 'शादी कहीं और कर लो हम...'
रेप करने के बाद बोले आरोपी के घरवाले- 'शादी कहीं और कर लो हम...'
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बाढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बरेली का है. इस मामले में फर्नीचर कारीगर ने शादी का झांसा देकर दो साल तक किशोरी के साथ रेप किया और उसके बाद बदनामी की वजह से किशोरी और उसकी मां को दो साल में तीन मकान बदलने पड़े. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसके बाद आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया और वहीं उसके घरवालों ने किशोरी से कहा कि ''कहीं और शादी कर ले, शादी का खर्चा हम दे देंगे.'' जी हाँ, इस मामले में बारादरी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया गया है.

सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ सहसवानी टोला की रहने वाली युवती ने बताया कि ''दो साल पहले वह नाबालिग थी. मां के साथ मीरा की पैठ पर एक किराये के मकान में रहती थी. उसके पड़ोस में फर्नीचर का कारखाना था. कारखाने में मीरा की पैठ का रहने वाला ताजीम काम करता था. उसने युवती की मां के साथ जान पहचान कर ली. इसके बाद ठंडा पानी पीने और टायलेट जाने के बहाने उसके घर आने जाने लगा. मां की गैर मौजूदगी में किशोरी से बातचीत कर उससे संबंध बना लिया. मौका देखकर उसके साथ रेप किया.'' इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ युवती के विरोध और शिकायत के बाद युवक ने शादी का आश्वासन दिया और आना जाना ज्यादा होने की वजह से मोहल्ले में बदनामी होने लगी.

वहीं युवक के कारण मकान की मालिक मेहरूनिशा ने उन्हें मकान से निकाल दिया. वहीं उसके बाद ताजीम के कहने पर किशोरी अपनी मां के साथ उसके दोस्त सहसवानी टोला के रहने वाले रेहान के घर पर किराये के कमरे में रहने लगी और रेहान को भी ताजीम का वहां आना पसंद नहीं था उसके बाद वह लोग मकान छोड़कर पनबड़िया में किराये पर रहने लगे. अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

फोटोकॉपी करवाने निकली दो बहने, 2 महीने होता रहा रेप और फिर...

हनीमून पर पत्नी ने किया शराब पीने से इंकार, पति ने मुंह में भर दिया कांच

पत्नी की बहन से शादी करना चाहता था पति, रोज करता था यह गन्दा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -