मोमबत्ती लेने गई लड़की घंटों तक नहीं आई लौटकर और जब आई तो...
मोमबत्ती लेने गई लड़की घंटों तक नहीं आई लौटकर और जब आई तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अमृतसर से सामने आया है. जी हाँ, आजकल वैसे ही अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह सीमावर्ती कस्बा अजनाला के गांव बल्लड़वाल का है. इस मामले में 14 साल की लड़की से दुष्कर्म किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है जो जल्द खत्म हो जाएगी और आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

इस मामले में गांव में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि ''उनकी 14 साल की बेटी 30 अप्रैल की रात 8 बजे गांव की दुकान से मोमबत्ती लेने गई थी तो गांववासी कुलविंदर सिंह उनकी बेटी को जबरन नहर के किनारे अपनी दुकान में ले गया और उससे दुष्कर्म किया.'' इसी के साथ इस मामले में यह भी बताया गया है कि आरोपी ने धमकी भी दी कि ''अगर किसी को बताया तो उसके पिता को जान से मार देगा.''

इसी के साथ उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने यह भी बताया कि इससे पहले भी आरोपी ने उससे रेप किया है और उस समय भी उसे डराया और धमकाया गया था जिसके डर से वाच चुप रही लेकिन अब वह चुप नहीं रहेगी और उसके खिलाफ मामला दायर कर उसे सजा दिलवाएगी. वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

राजनांदगांव से रायपुर आ रही बस में अचानक लगी आग, यात्रियों ने मचाया हंगामा

6 सालों से अपनी ही सगी बेटी की अस्मत लूट रहा था कलयुगी बाप, ऐसे सामने आया पाप

संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -