अपनी सहेली को नशा देकर लड़की ने पकडे हाथ और उसका बॉयफ्रेंड बनाने लगा संबंध...

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में मुंबई में जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बहाने युवती के ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाकर उसको बॉयफ्रैंड के घर ले गया और उसके बाद उसने युवती के साथ संबंध बनाए और नशे में युवती को कुछ समझ नहीं आया. वहीं अब यह मामला थाने में दायर किया गया है. इस मामले में यह बताया गया है कि वालीव पुलिस स्टेशन में युवती के साथ बलात्कार करने के मामले में युवक के साथ उसकी गर्लफ्रैंड के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पीड़ित युवती मुंबई के कांदिवली इलाके में रहती है और उसकी सहेली नायगाव इलाके में रहती है. ऐसे में दोनों एक दूजे के साथ काफी समय से हैं इस कारण दोनों एक दूजे को बहुत अच्छे से जानती हैं. वहीं बीते बुधवार को पीड़िता का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सहेली ने बुलाया था और उसके बाद शाम को स्टेशन के पास दोनों सहेली मिली. वहीं से दोनों साथ में निकले और होटल गए जहाँ एक वाइन में बेहोशी की दवा मिलाकर पीड़िता को पिलाया गया.

बताया गया है कि नशा करने के बाद आराम करने के लिए पीड़िता की दोस्त उसे अपने बॉयफ्रैंड के घर ले गई और घर का दरवाजा और खिड़की बंद कर दोस्त के बॉयफ्रेंड ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया और वहीं खड़ी होकर पीड़िता की शैली सब देखती रही. इस मामले में बताया गया है कि पीड़िता की सहेली ने उसके दोनों हाथ पकड़कर रखे हुए थे और उसके बॉयफ्रेंड को शैली के साथ संबंध बनाते हुए देख रही थी. अब इस मामले में पीड़िता की सहेली और उसका बॉयफ्रेंड फरार है जिनकी खोज की जा रही है.

बीवी को मरा बताकर युवती को लिया झांसे में और बनाने लगा जिस्मानी सम्बन्ध...

5 महीने तक लापता रही लड़की और मिली तो देखकर उड़ गए पुलिस के होश

मुंह पर प्लास्टिक का कवर बांधकर फांसी पर झूल गई महिला

Most Popular

- Sponsored Advert -