पिता की मौत के बाद लड़की के दादा रोज जाते थे कमरे में और...
पिता की मौत के बाद लड़की के दादा रोज जाते थे कमरे में और...
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि आजकल कई अपराध के मामले सभी को हैरानी मे डाल रहे हैं. ऐसे मे आजकल रिश्ते भी लगातार शर्मसार हो रहे हैं. हाल ही मे एक अपराध का मामला फिर से सामने आया है. इस मामले को सुरत का बताया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले मे अपने दादा तथा भाई पर लड़की ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार एक लड़की के पिता की मौत के बाद उसके दादा और भाई ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया और करवाल इतना ही नहीं इससे लड़की गर्भवती हो गई और उसके बाद जो हुआ वह और भयावह रहा.

इस मामले मे मिली जानकारी के मुताबिक़ एक युवती ने अपनी मां को अपने साथ हुई घटना के बारे मे बताते हुए कहा कि उसके दादा और भाई उसके साथ दुष्कर्म करते हैं और इसी कारण वह अब गर्भवती हो गई है और उसके कारण उसके दादा और उसके भाई उसे मारते हैं. इस मामले मे जैसे ही पीड़िता की मां को इस बारे मे पता चला तो उन्होंने पुलिस मे शिकायत दर्ज करवाई.

वहीं उसके बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले मे अब जांच भी शुरू की जा चुकी है. पीड़िता ने इस मामले मे बात करते हुए पुलिस को बताया कि उसकी उम्र महज 13 या 14 साल है और उसके दादा तथा भाई ने उसके साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार हैवानियत भरा काम किया है और इसी कारण वह गर्भवती हो गई है और अब उसके साथ हर दिन मारपीट होती है.

युवती को अगवा कर होटल में ले गया दरिंदा और खिला दिया नशीला पदार्थ...

घर पर अकेली थी प्रेमिका, आ गया प्रेमी और करने लगा संबंध बनाने की जिद...

भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -